Advertisement
trendingPhotos2394344
photoDetails1hindi

अगर आपका दिल है कमजोर, तो मत देखना साउथ की ये 5 फिल्में; इनके आगे फेल है बॉलीवुड-हॉलीवुड; कांप जाएगा रोम-रोम

Best Suspense Thriller South Movies Watch On OTT: हाल के समय में साउथ फिल्मों का क्रेज दर्शकों के बीच तेजी से बढ़ा है. साउथ सिनेमा की कई फिल्में लगातार सुपरहिट रही हैं, जिन्होंने न सिर्फ देश में बल्कि दुनियाभर में भी इंडस्ट्री का नाम रोशन किया है. साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों के बॉलीवुड रीमेक भी हिट साबित हुए हैं, जैसे अजय देवगन की 'दृश्यम' और अक्षय कुमार की 'भूलभुलैया'. अगर इन फिल्मों का सस्पेंस-थ्रिलर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो गए थे, तो आपको साउथ की ये 5 उम्दा फिल्में भी बहुत पसंद आएंगी, जिनके आगे बॉलीवुड और हॉलीवुड भी फेल हैं. आज हम आपको साउथ की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हें देखकर किसी का भी दिल और दिमाग हिल जाए. 

'धुरुवंगल पथिनारु' शानदार है ओटीटी की ये फिल्म

1/5
'धुरुवंगल पथिनारु' शानदार है ओटीटी की ये फिल्म

ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जो 2016 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में रहमान मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी तारीफ मिली थी. फिल्म की कहानी एक हत्या की गुत्थी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे सुलझाने की जिम्मेदारी इंस्पेक्टर दीपक (रहमान) को दी जाती है, जिसके जाल में वो खोता चला जाता है. आप इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

'फोरेंसिक' ओटीटी बेहतरीन फिल्म

2/5
'फोरेंसिक' ओटीटी बेहतरीन फिल्म

साल 2020 में आई साउथ सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म 'फोरेंसिक' की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई है और इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. इस फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे एक फोरेंसिक एक्सपर्ट अपनी काबिलियत का इस्तेमाल करके अपराधी को पकड़ता है. इस फिल्म की कहानी एक सीरियल किलिंग मामले पर आधारित है, जिसके जरूरी सुरागों का पता एक फोरेंसिक एक्सपर्ट लगाता है. इस फिल्म पर साल 2022 में विक्रांत मैसी की 'फोरेंसिक' बनी थी. 

'मायावन' को ओटीटी पर देख आए जाएगा मजा

3/5
'मायावन' को ओटीटी पर देख आए जाएगा मजा

साल 2017 में आई साउथ की इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'मायावन' में जैकी श्रॉफ ने भी भूमिका निभाई है. फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में लगा हुआ है. उसे लगता है कि ये सब एक सीरियल किलर की करतूत है. लेकिन जब असली सच सामने आता है, तो दर्शक हैरान रह जाते हैं. इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं. 

हिला कर रख देगी ओटीटी पर 'रंगीतरंगा'

4/5
हिला कर रख देगी ओटीटी पर 'रंगीतरंगा'

साल 2015 में आई फिल्म 'रंगीतरंगा' की कहानी एक लेखक की पत्नी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे बार-बार डरावने सपने आते हैं. इस महिला के जीवन में जो अजीब घटनाएं हो रही हैं, उनका संबंध उसके पति के पिछले जीवन से जुड़ा हुआ है. इस फिल्म की कहानी आपके दिल और दिमाग को पूरी तरह से हिला देगी. साथ ही उनके रोंगटे खड़े कर देगी. इस फिल्म को आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं. 

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें 'विक्रम वेधा'

5/5
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें 'विक्रम वेधा'

साल 2017 में आई आर माधवन और विजय सेतुपति की फिल्म 'विक्रम वेधा' का पिछले साल हिंदी रीमेक रिलीज हुआ था, जिसमें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे. हालांकि, ये रीमेक बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक सफल नहीं हो सका. लेकिन इसकी साउथ ओरिजिनल फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. आप इस ओरिजिनल फिल्म को एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़