Advertisement
trendingPhotos1998058
photoDetails1hindi

The Archies के प्रमोशन के लिए मिनी ड्रेस पहन निकलीं सुहाना, खुशी का क्यूट लुक करेगा इंप्रेस!

The Archies Promotion: जोया अख्तर डायरेक्टेड फिल्म द आर्चीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट प्रमोशन में लगी हुई है. बीती शाम भी सुहाना खान से लेकर खुशी कपूर द आर्चीज की प्रमोशन के लिए निकली. इस दौरान सुहाना खान ने मिनी ड्रेस में अपना स्टाइल दिखाया तो खुशी कपूर के क्यूट लुक ने नेटीजन्स को इंप्रेस किया. 

1/5

जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. रिलीज से पहले द आर्चीज की कास्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए निकली थी. इस दौरान कास्ट ने एक साथ जमकर कैमरा के लिए पोज किया. इस ग्रुप फोटो में देख सकते हैं कि यंग स्टार्स की इस फौज ने जमकर स्टाइल बिखेरा है. 

2/5

सुहाना खान ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में द आर्चीज की कास्ट के साथ पोज करती नजर आ रही हैं. सुहाना खान की ब्लैक ड्रेस में ब्राउन कलर का बहुत ही खूबसूरती से इस्तेमाल किया गया है, जो सुहाना की ड्रेस को एलिगेंट लुक दे रहा है. सुहाना खान ने मिनी ड्रेस के साथ हाई हील्स कैरी की हैं. साथ ही बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा है. 

3/5

स्टाइल दिखाने के मामले में अगस्त्य नंदा भी किसी से कम नहीं हैं. अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा, ग्रुप फोटो में एकदम बीच में खड़े हैं. अगस्त्य ने ब्लैक कलर की शर्ट के साथ ग्रे चेकर्ड पैंट कैरी की है. साथ ही अगस्त्य ने गॉगल्स लगाकर स्टाइल खूब दिखाया है. 

4/5

द आर्चीज के प्रमोशनल इवेंट में खुशी कपूर ने अपने ग्लैम अवतार से लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. खुशी कपूर ने प्रमोशनल इवेंट के लिए पिंक कलर का शर्ट स्टाइल टॉप कैरी किया था. साथ ही ब्लू डेनिम्स और व्हाइट शूज में खुशी कपूर ने अपना क्यूट लुक जमकर फ्लॉन्ट किया.

5/5

द आर्चीज कास्ट की ग्रुप फोटो में सुहाना, अगस्त्य और खुशी के साथ वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और अदिति डोट ने भी खूब स्टाइलिश अंदाज में कैमरा के लिए पोज किया है. बता दें, द आर्चीज एक अमेरिकन कॉमिक सीरीज पर बेस्ड है. जिसकी कहानी रिवरडेल नाम के हिल स्टेशन के इर्द-गिर्द घूमती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़