Advertisement
trendingPhotos2101644
photoDetails1hindi

Valentine's Day: रोमांस और ड्रामा से भरपूर ये 7 शोज हैं वैलेंटाइन्स डे के लिए परफेक्ट, पार्टनर संग कर सकते हैं बिंज वॉच

Romantic Web Shows in Hindi: फरवरी का महीना शुरू होते ही मौसम में इश्क घुलने लगता है. लोग अपने पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए नए-नए तरीके खोजने लगते हैं. अब वैलेंटाइन वीक के बीच में अगर आप भी पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं तो रोमांटिक वेब शोज से बेहतर क्या ही हो सकता है. जी हां...यहां कुछ रोमांस और ड्रामा से भरपूर वेब शोज के नाम बताए जा रहे हैं जो इस वैलेंटाइन पर पार्टनर के साथ देखने के लिए परफेक्ट हैं. 

1/7

इस वैलेंटाइन डे पर अमेजन मिनी टीवी ने 7 रोमांटिक शोज अनाउंस किए हैं. जिसमें से एक हाई स्कूल रोमांस 'क्रश्ड' (Crushed) का फिनाले सीजन भी है. क्रश्ड के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं. इस सीरीज में दोस्ती और टीनएज रोमांस देखने को मिलता है. 

2/7

हाईवे लव: रोमास और ड्रामा से भरपूर 'हाईवे लव' एक हिंदी रोमांटिक ड्रामा सीरीज है. सीरीज में रित्विक साहोरे और गायत्री भारद्वाज ने लीड रोल निभाया है. दो अनजान लोगों की लव स्टोरी 'हाईवे लव' भी वैलेंटाइन्स डे के लिए परफेक्ट वॉच है. 

3/7

स्कूल फ्रेंड्स: आदित्य गुप्ता, अलीषा परवीन और नविका कोटिया की सीरीज स्कूल 'फ्रेंड्स' एक हिंदी रोमांटिक ड्रामा सीरीज है. इस सीरीज को देख स्कूल के पुराने दिनों की आपको याद आ जाएगी. स्कूल 'फ्रेंड्स को अमेजन मिनी टीवी पर फ्री में देख सकते हैं.

4/7

हाफ लव हाफ अरेंज्ड: करण वाही और मानवी गगरू की इस सीरीज की कहानी में अरेंज्ड मैरिज को अलग तरह से पेश किया गया है. ड्रामा और रोमांस से भरपूर इस सीरीज को आप अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन पर जरूर देख सकते हैं. 

5/7

इश्क एक्सप्रेस: हिंदी रोमांटिक टीवी सीरीज इश्क एक्सप्रेस में गायत्री भारद्वाज और रित्विक साहोरे की जोड़ी देखने को मिलती है. इश्क एक्सप्रेस की दिल छू लेने वाली कहानी को ऑडियंस ने खूब पसंद किया है. इस सीरीज को अमेजन  मिनीटीवी पर फ्री में देखा जा सकता है. 

6/7

लाइफ इज टुडे: इंटरनेशनल रोमांटिक ड्रामा है. जो वैलेंटाइन डे को रोमांटिक बनाने के लिए परफेक्ट च्वाइस साबित हो सकता है. इस सीरीज को भी अमेजन मिनी टीवी पर देखा जा सकता है.

7/7

वन मोर हैप्पी एंडिंग: ये एक के-ड्रामा है. रोमांटिक के-ड्रामा के शौकीन वैलेंटाइन्स वीक में इस सीरीज का लुत्फ अपने पार्टनर के साथ उठा सकते हैं. इस सीरीज में प्यार को लेकर स्ट्रगल, फेल रिलेशनशिप और कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़