Advertisement
trendingPhotos2213275
photoDetails1hindi

भोली-भाली सी 'विवाह' की 'पूनम' का नया लुक देखा? मस्त मगन कर देगा अमृता राव का ग्लैमरस अंदाज

Vivah Actress Amrita Rao Photos: 'विवाह' फिल्म की 'पूनम' याद है. जी हां, वहीं एक्ट्रेस जिन्होंने शाहिद कपूर के साथ फिल्म में शानदार काम किया था. चलिए दिखाते हैं अमृता राव की लेटेस्ट फोटोज. शनिवार को वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. जहां उनका बड़ा ही डिफरेंट अंदाज देखने को मिला.

 

'विवाह' फिल्म की 'पूनम' का असली नाम

1/6
'विवाह' फिल्म की 'पूनम'  का असली नाम

'विवाह' फिल्म की 'पूनम' याद है. जी हां, अमृता राव. जिनका लेटेस्ट लुक देख आप भी चौंक जाएंगे. चौंकेंगे इसलिए, क्योंकि उनका लुक एकदम बदल गया है. हाल में ही वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. जहां वह एकदम बदली बदली सी दिखाई दीं. चलिए दिखाते हैं उनका लेटेस्ट फोटो.

किथे चलिए मोरणी बनके

2/6
किथे चलिए मोरणी बनके

वीकेंड का मौका है तो अमृता राव घर से निकल पड़ी हैं. वह काम के सिलसिले में कहीं जा रही हैं. लेकिन कहां? ये उन्होंने नहीं बताया है. लेकिन फैंस काफी खुश हैं कि अमृता राव का नया अंदाज देखने को मिला.

सिंपल आउटफिट में नजर आईं अमृता राव

3/6
 सिंपल आउटफिट में नजर आईं अमृता राव

अमृता राव इस दौरान सिंपल आउटफिट में नजर आईं. पिंक-व्हाइट सूट पैंट में वह काफी क्यूट लग रही हैं. वह काफी फिट भी दिखाई दे रही हैं. उनका ये सिंपल सा अंदाज ही फैंस को दीवाना कर रहा कहा है.

42 साल की अमृता राव

4/6
42 साल की अमृता राव

अमृता राव की फिटनेस और खूबसूरती को देख अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि वह 42 साल की हो गई हैं. बात करें उनके करियर की तो उन्होंने कई ऐड्स में काम किया था. फिर उनकी फर्स्ट पब्लिक अपीरियंस Woh Pyar Mera गाने में थी.

 

अमृता राव का करियर

5/6
अमृता राव का करियर

साल 2002, राव ने पहली बार एक्टिंग जगत में कदम रखा. उनकी डेब्यू फिल्म थी अब के बरस जिसमें वह लीड रोल अंजली थापर के रोल में नजर आई थीं. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई थीं. लेकिन Filmfare Award में Best Female Debut के लिए राव को नॉमिनेशन मिला था.

कैसे मिला अमृता राव को फेम

6/6
कैसे मिला अमृता राव को फेम

फिर अमृता राव ने करियर की दूसरी फिल्म अजय देवगन के साथ की जिसका नाम था  The Legend of Bhagat Singh. फिर वह शाहिद कपूर के अपोजिट इश्क विश्क में नजर आईं. ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली थीं. लेकिन अमृता को घर घर में पहचान मिली विवाह की पूनम के रूप में.

ट्रेन्डिंग फोटोज़