Advertisement
trendingPhotos2214815
photoDetails1hindi

Weekly career rashifal: छिन जाएगा हाथ आया सुनहरा मौका, इस सप्‍ताह बचकर रहें ये राशियां, पढ़ें करियर राशिफल

Career Weekly Rashifal: इस सप्‍ताह की ग्रह-दशाएं करियर और आर्थिक मामलों के लिए बहुत खास रहने वाली हैं. कुछ राशि वालों को करियर में नए मौके मिलेंगे. वहीं कुछ लोगों के हाथ से मौके निकल सकते हैं. आइए इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानते हैं कि करियर के मामले में यह सप्‍ताह सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा. 

मेष

1/12
मेष

नौकरी में स्थान परिवर्तन की प्रबल संभावनाएं हैं. आय के स्त्रोत में बढ़ोत्तरी के संकेत हैं. अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखें.

वृषभ

2/12
वृषभ

विलासिता पूर्ण जीवन पर धन खर्च कर सकते हैं. व्यापार के संबंध में विदेश यात्रा की उत्तम संभावना बन रही है. अनुमान से ज्यादा खर्च होने की संभावना है.

मिथुन

3/12
मिथुन

पैतृक संपत्ति मिलने के योग हैं. पुराना लोन चुकाने के लिए उत्तम समय है. फाइनेन्स की नौकरी से जुडे लोगों को विशेष धन लाभ होगा. 

कर्क

4/12
कर्क

कोई बड़ा व्यापारिक सौदा होने की संभावना है. मंहगीं वस्तुओं को खरीदने में धन खर्च होगा. अर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

सिंह

5/12
सिंह

वित्तीय स्थिति में सुधार होगा. उच्च अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगें,जिसकी वजह से आपके कार्यक्षेत्र में आपको लाभ मिलेगा. जिम्मेदारियांं बढ़ेंगीं.

कन्या

6/12
कन्या

नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगें. कारोबार में बड़ी आर्थिक सफलता मिलने के योग हैं. रुका हुआ धन वापस मिलने में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है. इस सप्ताह कर्ज/उधार लेने से बचें.

तुला

7/12
तुला

व्यापारिक दृष्टिकोण से यह सप्ताह उत्तम रहेगा. आर्थिक स्थिरता आएगी. छोटे कारोबारियों की आर्थिक स्थिति कुछ बेहतर होगी. नवीन कार्य आरंभ करने के लिए यह अच्छा समय है.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

मनोवांछित कार्य इस सप्ताह पूर्ण होने की संभावना है. नौकरीपेशा लोग यदि निजी व्यवसाय शुरु करना चाहते हैं तो सफलता मिलेगी. शेयर बाजार से जुड़ी गतिविधियों को लेकर संतुलित रवैया अपनाएं.

धनु

9/12
धनु

शुक्र का राशि परिवर्तन आपके व्यापार के लिए शुभ है. बड़ा व्यापारिक सौदा होने की वजह से आपकी आर्थिक स्थिति एकदम से बेहतर हो सकती है. शेयर बाजार के माध्यम से धन लाभ होगा.

मकर

10/12
मकर

नया वाहन या घर खरीदने में धन व्यय होगा. विदेश से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. व्यापार-व्यवसाय में कुछ हानि हो सकती है.

कुंभ

11/12
कुंभ

नया निवेश आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा. धन उधार लेन-देन से परेशानी में फँस सकते हैं. यात्राओं में धन खर्च होगा.

मीन

12/12
मीन

शेयर बाजार से जुड़े व्यापारियों को बड़ा धन लाभ हो सकता है. व्यापारी लोग नया प्रयोग करने से बचें,धन हानि की संभावना है. रुका हुआ धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़