Advertisement
trendingPhotos2357134
photoDetails1hindi

एल्विश यादव के दोस्त लवकेश कटारिया हुए Bigg Boss OTT 3 से OUT, जानें उनकी GF आशना चांद के बारे में

Who is Lovekesh Kataria Girlfriend: बिग बॉस ओटीटी 3 के चर्चित कंटेस्टेंट और एल्विश यादव के मैनेजर कहे जाने वाले लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड का हाल में ही जिक्र हुआ था. वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में शो में डिस्कस भी करते दिखे थे. चलिए आपको लवकेश की गर्लफ्रेंड से मिलवाते हैं.

बिग बॉस ओटीटी 3 में लवकेश कटारिया

1/7
बिग बॉस ओटीटी 3 में लवकेश कटारिया

बिग बॉस ओटीटी 3 में लवकेश कटारिया काफी चर्चा में रहे हैं. अक्सर लोग उन्हें एल्विश यादव के मैनेजर के तौर पर जानते हैं. तो शो में विशाल पांड्या के साथ उनकी अच्छी दोस्ती हुई. वहीं कुछ लोग उन्हें ओवर कॉन्फिडेंस भी कहते हैं. इस बीच लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड का जिक्र भी हुआ. एक बार खुद उन्होंने शो में पर्सनल लाइफ के बारे में बताया था. चलिए बताते हैं लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड के बारे में बताते हैं.

लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड का नाम

2/7
लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड का नाम

लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड का नाम आशना चांद हैं. दोनों साल 2017 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लव कटारिया की तरह वह भी सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. जो यूट्यूब और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

क्या काम करती हैं आशना चांद

3/7
क्या काम करती हैं आशना चांद

आशना सोशल मीडिया के साथ साथ अपना बिजनेस भी चलाती हैं. वह Thriftiness नम का एक शॉपिंग ब्रांड की संस्थापक हैं. ये मूल रूप से वेस्टर्न आउटफिट का ब्रैंड हैं. जिसका प्रमोशन वह खुद सोशल मीडिया पर करती दिखती हैं.

लव कटारिया की गर्लफ्रेंड डिजिटल क्रिएटर हैं

4/7
लव कटारिया की गर्लफ्रेंड डिजिटल क्रिएटर हैं

लव कटारिया की गर्लफ्रेंड के सोशल मीडिया और यूट्यूब की बात करें तो वह एक डिजिटल क्रिएटर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 188k फॉलोवर्स तो यूट्यूब पर 141k सब्सक्राइबर्स हैं. वह फैशन और लाइफस्टाइल के वीडियो शेयर करती हैं. साथ ही व्लॉगिंग भी करती हैं.

लवकेश कटारिया का रिलेशनशिप

5/7
लवकेश कटारिया का रिलेशनशिप

लव और आशना ने कभी भी अपने रिश्ते को छिपाया नहीं है. वह सोशल मीडिया पर खुलकर लवकेश की गेम को सपोर्ट कर रही हैं. साथ ही उनके साथ प्यारे प्यारे वीडियो भी डालती हैं. जब विशाल का इविक्शन हुआ तो भी उन्होंने पोस्ट करके दुख जताया था.

लवकेश कटारिया की फैमिली

6/7
लवकेश कटारिया की फैमिली

लवकेश कटारिया की फैमिली की बात करें तो उनके पिता का नाम इंद्रजीत कटारिया है तो मां का नाम रश्मि कटारिया. उनका सिर्फ एक भाई है जिनका नाम लवमीत कटारिया है. उनकी शादी हो चुकी है और दो बच्चे हैं पावनी और विराज.

लवकेश कटारिया की कार

7/7
लवकेश कटारिया की कार

लवकेश को कार का काफी शौक है. फिलहाल उनके पास महिंद्रा थार है. साथ ही बुलेट भी है. लवकेश ने कई बार एल्विश के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की है. उन्होंने बताया था कि वह एल्विश से कोविड के समय में मिले थे और फिर दोनों मिलकर वीडियो बनाया करते थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़