Advertisement
trendingPhotos2341969
photoDetails1hindi

कौन हैं जाह्नवी कपूर के रियूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया? जिनका महाराष्ट्र के पूर्व CM सुशील कुमार शिंदे से है कनेक्शन

Who is Shikhar Pahariya: बोनी कपूर (Boney Kapoor) और श्रीदेवी की लाडली बिटिया जाह्नवी कपूर इन दिनों एक शख्स के साथ ज्यादा नजर आती हैं. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि उनके रियूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया हैं. शिखर और जाह्नवी एक दूसरे के साथ कभी रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी किसी इवेंट या फिर शादी ब्याह में परछाईं की तरह रहते हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर शिखर पहाड़िया कौन हैं और क्या करते हैं. तो चलिए आपको बताते हैं.

जाह्नवी रियूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया

1/6
जाह्नवी रियूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया

जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के सारे फंक्शंस में एक साथ दिखे थे. इन दोनों ने ना केवल एक साथ पोज दिए बल्कि अक्सर जाह्नवी शिखू नाम का पेडेंट भी पहने नजर आती हैं. जिसे लोग शिखर पहाड़िया से कनेक्ट करते हैं.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री हैं शिखर के नाना

2/6
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री हैं शिखर के नाना

जाह्नवी कपूर के साथ हमेशा नजर आने वाले शिखर पहाड़िया का ताल्लुक राजनीतिक परिवार से हैं. शिखर के नाना महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं जिनका नाम सुशील कुमार शिंदे हैं. शिंदे की तीन बेटिया हैं और शिखर स्मृति शिंदे के बेटे हैं. 

 

हाईस्कूल के हैं दोस्त

3/6
हाईस्कूल के हैं दोस्त

शिखर और जाह्नवी की दोस्ती अभी की नहीं बल्कि काफी पुरानी है. इन दोनों ने एक साथ हाईस्कूल तक की पढ़ाई की है. तब से दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. इसी वजह से इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री फोटोज में कुछ अलग ही दिखती है. 

पोलो प्लेयर हैं शिखर पहाड़िया

4/6
पोलो प्लेयर हैं शिखर पहाड़िया

शिखर पहाड़िया भले ही राजनीतिक परिवार से आते हैं लेकिन राजनीति से जुड़े हुए नहीं है. 28 साल के शिखर यंग बिजनेसमैन हैं और प्रोफेशनल पोलो प्लेयर भी हैं. यहां तक कि जयपुर पोलो टीम के साथ भारत को रिप्रजेंट भी किया था. इसके अलावा ये ट्रेंड हॉर्स राइडर भी हैं. 

 

नेटवर्थ 84 करोड़

5/6
नेटवर्थ 84 करोड़

शिखर को कार के शौकीन हैं. इनके पास लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर जैसी बेहतरीन गाड़ियां हैं. नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिखर पहाड़िया करीबन 10 मिलियन डॉलर यानी कि 84 करोड़ की कुल संपत्ति के मालिक है.

 

कई हैं बिजनेस

6/6
कई हैं बिजनेस

शिखर पहाड़िया बचपन से ही बिजनेसमैन बनना चाहते थे. जिसकी शुरुआत इन्होंने महज 13 साल की उम्र से कर दी थी. इन्होंने पालतू पशु मालिकों पर केंद्रित एक कंसल्टेंसी फर्म की स्थापना की थी. इसके अलावा खुद भी स्टार्टअप में इंडियन विन नाम की कंपनी शुरू की है जो एंटरटेनमेंट, गेमिंग और ऑर्टिफिशियल इंटैलिजेंस के आधार पर एप्लीकेशन डेवलप करती है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़