ओप्पो के12एक्स 5जी डिस्कवर करें: जहां स्टाइल और स्थायित्व का होता है मिलाप
Advertisement
trendingNow12387237

ओप्पो के12एक्स 5जी डिस्कवर करें: जहां स्टाइल और स्थायित्व का होता है मिलाप

OPPO K12X 5G: अगर आपको एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश है जो सभी मोर्चों पर खरा उतरता है तो फिर सबसे योग्य पसंद है. ओप्पो के12एक्स 5जी. यह मात्र एक फोन नहीं है, यह एक ऐसी चीज़ है जो जीवन की हर परिस्थिति का सामना करने के लिए आपको सुसज्जित करती है.

ओप्पो के12एक्स 5जी डिस्कवर करें: जहां स्टाइल और स्थायित्व का होता है मिलाप

Where style and durability Meet: क्या आप एक ऐसे स्मार्टफ़ोन की तलाश में हैं जो ना सिर्फ़ स्टाइलिश हो लेकिन इसके साथ ही मज़बूत भी हो? आपको कहीं भी तलाशने की ज़रूरत नहीं है! ग्राहकों के लिए ओप्पो के12एक्स 5जी आ गया है यह बताने के लिए कि 15 हज़ार से कम कीमत वाले सेगमेंट में एक स्मार्टफोन क्या कर सकता है. इस स्मार्टफोन में ऐसे फीचर्स मौजूद हैं जो आमतौर परबेहद महंगे मॉडलों में होते हैं, और जो आपको अपनी ओर आकर्षित कर लेंगे और इसके लिए आपको बहुत ज़्यादा पैसे खर्च करने की ज़रूरत नहीं होगी.  ज़्यादा जानने के लिए इस वीडियो को देखें.

स्थायित्व के लिए निर्मित: ऐसा टिकाऊपन जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं

हम सभी ऐसे पल का अनुभव करते हैं जब हमारे हाथों से फोन फिसल कर गिर जाता है और हमारे दिल की धड़कनें रूक जाती है. लेकिन अब ओप्पो के12एक्स 5जी के साथ ऐसे पलों की चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है. यह स्मार्टफोन एक किले की तरह मज़बूत है जिसमें 360 डिग्री डैमेज प्रूफ कवच जैसी बॉडी है और इसे मिलिट्री ग्रेड एमआईएल-एसटीडी-810एच प्रमाणपत्र हासिल है. आप इसे गिरा सकते हैं, टकरा सकते हैं, या इसे कहीं फेंक भी सकते हैं (हालांकि हम ऐसा करने की अनुशंसा नहीं करते हैं!) और इसके बाद भी यह नया जैसा ही रहेगा. ओप्पो के12एक्स 5जी में है डबल टैंपरिंग, दो बार रिइन्फोर्स किए गए पांडा ग्लास, जो ना सिर्फ इसे आकर्षक बनाते हैं बल्कि इसे बेहद सुरक्षित बनाते हैं. कल्पना करें: कार से उतरते समय आप गलती से इसे गिरा देते हैं. प्रेशर के कारण ज़्यादातर स्क्रीन टूट जाती है, लेकिन इसकी स्क्रीन के साथ ऐसा कुछ नहीं होगा. यह एक मज़बूत, टिकाऊ और किसी भी परिस्थिति का सामना कर सकने वाला ज़बरदस्त स्मार्टफोन है.

एक ऐसी स्टाइल जो बहुत कुछ कहती है

टिकाऊपन का यह मतलब नहीं है कि आपको स्टाइल के साथ कोई समझौता करना पड़ेगा. ओप्पो के12एक्स 5जी अपने सेगमेंट का सबसे स्लिम स्मार्टफोन है जो सिर्फ 7.68 एमएम पतला है और इसका वज़न है मात्र 186 ग्राम. इसका वज़न इतना हल्का है कि आप भूल भी जाएंगे कि यह आपके जेब में मौजूद है! ब्रीज़ ब्लू और मिडनाइट वायोलेट इन दो बेहद आकर्षक रंगों में उपलब्धय़ह फोन जितना एक फैशन स्टेटमेंट है उतना ही टेक्नोलॉजी का चमत्कार भी है. 

आश्चर्यचकित करने वाला डिस्प्ले

क्या आपकहीं जाते वक्त या यात्रा के दौरान आपका पसंदीदा शो देखते हैं या गेम खेलते हैं? ओप्पोके12एक्स5जीमें आपके लिए 120Hz हाई रिफ्रेश रेट HD+ स्क्रीन और 1,000 निट्स की सर्वोच्च ब्राइटनेस है. चाहे आप कोई नवीनतम सीरीज़ देख रहे हों या आपके सोशल फीड्स को स्क्रोल कर रहे हों, सबकुछ बेहद शार्प और वाइब्रंट दिखाई देता है. 

और हाँ, मौसम को लेकर ज़रा सी भी चिंता न करें – इसमें मौजूद आईपी54 स्प्लैश रिज़िस्टेंस का मतलब यह है कि थोड़ी बारिश से आपका मज़ा किरकिरा नहीं होगा. कल्पना करें कि हल्की बारिश के दौरान आप एक फिल्म देख रहे हैं; और के12एक्स 5जी के साथ आपको बारिश से बचने के लिए किसी इमारत के भीतर जल्दी पहुँचने की ज़रूरत नहीं होगी.

पॉवर और परफॉर्मेंस: दोनों मोर्चों पर सर्वोत्तम 

इसके अंदर क्या है? मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 5जी मोबाइल प्लैटफॉर्म.यह इस डिवाइस को बेहद तेज़ स्पीड़ प्रदान करता है और कार्यक्षम तरीके से पॉवर के इस्तेमाल करने के लिए सक्षम करता है. चाहे आप एक साथ कई काम कर रहे हों या कोई नवीनतम गेम खेल रहे हों, आप एक बाधारहित परफॉर्मेंस का आनंद ले सकेंगे. 

क्या आपको बैटरी खत्म होने की चिंता है? कोई चिंता न करें. के12एक्स 5जी5,100mAhबैटरी और 45W सुपरवूकTM  फ्लैश चार्जिंग से लैस है. क्या आपकी बैटरी बहुत कम हो गई है? कोई समस्या नहीं – 30 मिनट की चार्जिंग से आपको 50% की ज़बरदस्त बढोतरी मिलेगी. कल्पना करें कि आप रात को कहीं जाने की योजना बना रहे हैं और आपकी फ़ोन बैटरी लगभग खत्म हो गई है. जब आप बाहर जाने के लिए कपड़े पहन रहे हों, उस समय फोन चार्जिंग पर लगा दें, तो आपके साथ-साथ आपके फोन की बैटरी भी तैयार हो जाएगी!

स्टाइल के साथ जीवन के पलों को कैमरे में कैद करें

उन लोगों के लिए जिन्हें तस्वीरें लेना पसंद है, पीछे की ओर 32एमपी ड्यूएल एआई कैमेराऔर सामने8एमपी फ्रंट कैमेरा सेल्फी लेने या वीडियो शूटिंग करने के लिए सबसे योग्य है. इसके साथ ही ड्यूएल-व्यू वीडियो मोड आपको एक साथ सामने और पीछे की ओर स्थित कैमरे के साथ रिकॉर्ड करने की सुविधा प्रदान करता है. चाहे आप अपने सबसे नवीनतम एडवेंचर की वीलॉगिंग (वीडियो ब्लॉगिंग) कर रहे हों या दोस्तों के साथ मज़ेदार वीडियो बना रहे हों, यह फीचर एक गेम-चेंजर साबितहोगा. 

ओप्पोके12एक्स5जी क्यों चुनें?

तो आख़िर क्यों आपका अगला फ़ोन ओप्पोके12एक्स5जी होना चाहिए? सीधी सी बात है. यह टिकाऊ है, स्टाइलिश है और इसमें ऐसे फीचर्स मौजूद हैं जो जीवन को आसान बनाते हैं. इसके मिलिट्री ग्रेड टिकाऊपन से लेकर इसके शानदार डिज़ाइन और शक्तिशाली परफॉर्मेंस तक, इस कीमत में यह एक बेहद शानदार फोन है. 

अगर आपको एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश है जो सभी मोर्चों पर खरा उतरता है तो फिर सबसे योग्य पसंद हैओप्पो के12एक्स 5जी. यह मात्र एक फोन नहीं है – यह एक ऐसी चीज़ है जो जीवन की हर परिस्थिति का सामना करने के लिए आपको सुसज्जित करती है.

Disclaimer - (This article is part of IndiaDotCom Pvt Lt’s sponsored feature, a paid publication programme. IDPL claims no editorial involvement and assumes no responsibility or liability for any errors or omissions in the content of the article.)

Trending news