Valentine's Week 2023: वेलेंटाइन वीक में अपने बॉयफ्रेंड को ये Gifts देकर करें खुश
Advertisement
trendingNow11559590

Valentine's Week 2023: वेलेंटाइन वीक में अपने बॉयफ्रेंड को ये Gifts देकर करें खुश

Valentine's Week 2023: 7 फरवरी से वेलेंटाइन वीक की शुरुआत हो रही है. जानें कि आप इस वैलेंटाइन वीक में अपने बॉयफ्रेंड को क्या गिफ्ट दे सकती हैं.

Valentine's Week 2023: वेलेंटाइन वीक में अपने बॉयफ्रेंड को ये Gifts देकर करें खुश

Valentine's Week 2023: 7 फरवरी से वेलेंटाइन वीक की शुरुआत हो रही है और आप अपने पार्टनर को खुश करने की प्लानिंग जरूर कर रही होंगी. इस प्लानिंग में आप बॉयफ्रेंड के लिए गिफ्ट भी जो सकती हैं. एक अच्छे पार्टनर होने के नाते आपको अपने बॉयफ्रेंड को गिफ्ट देना चाहिए. आइए जानते हैं कि इस वैलेंटाइन वीक में आप अपने बॉयफ्रेंड को क्या गिफ्ट दे सकती हैं और अपने प्यार का इजहार कर सकती हैं.

ट्रैक सूट
अगर आपके बॉयफ्रेंड को जॉगिंग या वर्कआउट का शौक है तो आप उन्हें ट्रैक सूट दे सकती हैं. फरवरी में हल्दी ठंड के बीच यह गिफ्ट आपके बॉयफ्रेंड के लिए उपयोगी हो सकता है.

स्मार्ट वॉच
लड़कों को गैजेट काफी पसंद होता है, इसलिए आप अपने बॉयफ्रेंड स्मार्ट वॉच दे सकती हैं.ज्यादातर लड़कों को स्मार्ट वॉच पसंद होती है. इसमें कई तरह के पैटर्न भी मिलते हैं.

पार्टी शर्ट
लड़के कैजुअल और फॉर्मल शर्ट तो खरीदते रहते हैं लेकिन पार्टी में पहनने के लिए शर्ट पर उनका ध्यान नहीं जाता. ऐसे में आप पार्टी शर्ट भी बॉयफ्रेंड को गिफ्ट कर सकते हैं।

साइड बैग
ट्रैवलिंग और आउटिंग के लिए साइड बैंक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. लड़के उस बैग में अपना फोन, चार्जर, विजिटिंग कार्ड आदि को रख सकते हैं

हॉबी गिफ्ट्स
आपको ये तो पता ही होगा कि आपके पार्टनर को क्या पसंद है और क्या नहीं. ऐसे में आप उनकी हॉबी से जुड़े गिफ्ट भी उन्हें दे सकते हैं जैसे- कलर्स, गिटार या डेकोशन किट आदि.

जानिए कौन से दिन कौन सा डे होता है?
7 फरवरी- रोज डे
8 फरवरी- प्रपोज डे
9 फरवरी- चॉकलेट डे
10 फरवरी- टेडी डे
11 फरवरी- प्रॉमिस डे
12 फरवरी- हग डे
13 फरवरी- किस डे
14 फरवरी- वैलेंटाइन डे

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news