Palmistry: हथेली पर बना ये निशान होता है बड़ा ही दुर्लभ, भाग्य चमकाने की रखता है ताकत
Advertisement

Palmistry: हथेली पर बना ये निशान होता है बड़ा ही दुर्लभ, भाग्य चमकाने की रखता है ताकत

lucky Signs On Palm: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार व्यक्ति की हाथ की लकीरों से उसके बारे में पता लगाया जा सकता है. वैसे ही व्यक्ति के हथेली पर कई बार ऐसे चिन्ह पाए जाते हैं जिनकी वजह से उसके भाग्य का उदय तो होता ही है साथ ही उसके परिवार और करियर के बारे में जाना जा सकता है. ऐसा ही एक चिन्ह है ए.

 

palmistry a sign on hand

A Mark On Palm: ज्योतिष शास्त्र में व्यक्ति की हाथों की लकीर उसके बारे में बहुत कुछ बता देती है. कई व्यक्तियों की हथेलियों पर एक दुर्लभ निशान उसके करियर और परिवार के बारे में बहुत कुछ बता देता है. जैसे कि हाथों में पाया जाने वाला ए का चिन्ह. जो ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बड़ा ही दुर्लभ चिन्ह माना जाता है.

हथेली में पाए जाने वाले इस दुर्लभ एक के चिन्ह को भाग्य का प्रतिक भी मानते हैं. जिसके हाथों में ये ए का निशान होता है वह बड़ा ही भागयशाली माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आइए विस्तार में इस दुर्लभ निशान ए के बारे में जानें.

मेहनती और किस्मत के धनी होते हैं ऐसे लोग

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन व्यक्तियों के हथेली में ए का निशान होता है वह किस्मत के धनी होते हैं. साथ ही इनकी मेहनत इन्हें सफलता के कगार पर पहुंचने में मदद करती है. इन लोगों के स्वभाव के बारे में बात करें तो यह लोगों से बहुत जल्द ही घुल मिल जाते हैं. इन लोगों को अच्छा नेतृत्व करना आता है. इन लोगों को सभी को साथ में लेकर चलने आता है साथ ही यह बड़े ही धार्मिक होते हैं.

हथेली के किस भाग में बना ये निशान दिलाता है लाभ

यदि व्यक्ति के हथेली के मध्य भाग में ए का निशान है तो ऐसे लोग बड़े ही सूझबूझ के साथ्सा कोई भी कदम उठाते हैं. इन लोगों को अपने लक्ष्य को किसी भी प्रकार से हासिल करने आता है. ऐसे लोग आत्मविश्वासी होते हैं. इन लोगों को निष्ठा, ईमानदारी और शांत दिमाग से अपने भविष्य को संवारने आता है.

बनते हैं अच्छे व्यापारी

जिन लोगों के हाथों में ए का निशान होता है वह अच्छे बिजनेसमैन बनते हैं. ये लोग बड़े ही तेज बुद्धि और ईमानदार किस्म के होते हैं. बड़े ही कम वक्त में इन्हें अपना काम समेटने आता है. ये लोग अपने पैसे को लेकर काफी सर्तक रहते हैं.

पत्नी और परिवार के लिए रहते हैं समर्पित

जिन लोगों के हाथ में ए का निशान होता है वह अपने परिवार और पत्नी के लिए समर्पित रहते हैं. ऐसे लोग दान पुण्य में आगे रहते हैं. इनकी काबिलियत नौकरी में प्रमोशन दिलाने में मदद करती है.

Kuber Mantra: क्या आप जानते हैं कुबेर देव के इन 3 प्रभावशाली मंत्रों के बारे में? ये दरिद्रता दूर कर बना देते हैं मालामाल
 

बेहद चमत्कारी है इस पौधे की जड़, घर को बुरी शक्तियों से बचाने के साथ-साथ चुंबक की तरह खींच लाती है पैसे
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news