Morning Tips: सुबह उठते ही न डालें इन चीजों पर नजर, बैठे-बिठाये खाली हो जाएगी तिजोरी
Advertisement
trendingNow12299832

Morning Tips: सुबह उठते ही न डालें इन चीजों पर नजर, बैठे-बिठाये खाली हो जाएगी तिजोरी

Astro tips for success : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारे घर में ही कई ऐसी चीजें हैं जो हमारे लिए शुभ और अशुभ साबित हो सकती हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी वस्तुओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें सुबह सुबह देखना अशुभ परिणाम लेकर आ सकता है.

 

morning astro tips

Astro Tips for Money: कई बार बड़े बुजुर्गों को हमने बोलते सुनते देखा होगा कि सुबह उठकर आंख खुलते ही सबसे पहले अपनी हथेलियों को देखना चाहिए. ऐसा करने से दिन की शुरुआत अच्छी होती है. इसके साथ ही उनका मानना है कि हर व्यक्ति के लिए हर पल नया अवसर लेकर आता है बस उसे हासिल करना आवश्यक है.

हर व्यक्ति की यह इच्छा होती है कि उसके घर में सुख और समृद्धि का वास बना रहे. साथ ही धन दौलत की कोई कमी ना हो. जिसके लिए वह हर मुमकिन कोशिश करने में लगा रहता है. हर नया दिन नई उर्जा को लेकर आता है. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी वस्तुओं के बारे में बता रहे हैं जिनका सुबह सुबह दिखना नकारात्मक परिणाम लेकर आ सकता है. यहां तक कि पूरे घर में कंगाली भी छा सकती है. चलिए विस्तार से ऐसी चीजों के बारे में जानें जिन्हें सुबह उठते ही के साथ नहीं देखना चाहिए.

Astro Tips: गलत तरीके से मूर्ति रखने पर, घर में बढ़ती है नकारात्मक ऊर्जा, नहीं मिलता पूजा का फल
 

परछाई का दिखना

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कभी भी सुबह उठकर अपनी परछाई को नहीं देखना चाहिए. दरअसल यह व्यक्ति के जीवन में नकारात्मक परिणाम लेकर आ सकता है. अपनी ही परछाई को सुबह देखने से काम में बाधा आती है साथ ही तनाव की स्थितियां पैदा होने लगती है. इसलिए सुबह उठते ही के साथ अपनी परछाई देखना अशुभ माना गया है.

दर्पण देखना

ज्योतिष शास्त्र की मानें तो सुबह उठते ही के साथ दर्पण के सामने नहीं आना चाहिए. यह व्यक्ति के जीवन में नकारात्मक परिणाम लेकर आ सकता है. बता दें कि सुबह उठते ही सबसे पहले अपने अराध्य के दर्शन करना चाहिए. उसके बाद अपनी दिनचर्या की नई शुरुआत करें. हम में से कई लोगों की आदत होती है कि सुबह उठते ही दर्पण में अपना चेहरा देखने लगते हैं. अगर यह आदत आपकी भी है तो आज ही से इस बदल डालें.

Nakshtra Transit 2024: इस ग्रह के नक्षत्र परिवर्तन से अचानक से मालामाल होंगी ये 3 राशियां, जुलाई से बदलेगी किस्मत
 

गंदे बर्तन दिखना

बता दें कि रात के समय में किचन में रखें गंदे बर्तन से मां लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं. जिसकी वजह से व्यक्ति को आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ता है.

खंडित मूर्ति का दिखना

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कभी भी घर में खंडित मूर्ति ना रखें. यदि सुबह उठते ही ऐसी चीजों पर नजर पड़ जाए तो यह आपके लिए अशुभ परिणाम लेकर आ सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news