आज अस्‍त होंगे धन-व्‍यापार, वाणी के दाता बुध, इन 3 राशि वालों को मिलेगा प्रमोशन, धन
Advertisement
trendingNow12099759

आज अस्‍त होंगे धन-व्‍यापार, वाणी के दाता बुध, इन 3 राशि वालों को मिलेगा प्रमोशन, धन

Budh Asta 2024: ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह अस्‍त होने जा रहे हैं. 10 मार्च तक बुध अस्‍त रहेंगे और 3 राशि वालों को जबरदस्‍त लाभ देंगे. इन लोगों को नौकरी में प्रमोशन, व्‍यापार में मुनाफा मिलेगा. 

आज अस्‍त होंगे धन-व्‍यापार, वाणी के दाता बुध, इन 3 राशि वालों को मिलेगा प्रमोशन, धन

Budh Asta 2024 in Makar: हर ग्रह निश्चित समय पर राशि बदलता है, साथ ही सूर्य के करीब पहुंचने पर अस्‍त भी होता है. ग्रह के अस्‍त होने को शुभ नहीं माना जाता है क्‍योंकि इससे ग्रह की शक्ति क्षीण हो जाती है और वह अशुभ फल देने लगता है. लेकिन अस्‍त ग्रह सभी राशि वालों को अशुभ फल नहीं देता है बल्कि कुछ ग्रहों के लिए शुभ भी साबित होता है. आज 8 फरवरी 2024, गुरुवार को बुध अस्‍त होने जा रहे हैं. मकर राशि में बुध का अस्‍त होना सभी राशि वालों के धन, करियर, वाणी, बुद्धि आदि पर असर डालेगा. वहीं 3 राशि वालों के लिए बुध अस्‍त शुभ फल देगा. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए मकर में बुध अस्‍त सकारात्‍मक फल देगा. 

बुध अस्‍त का शुभ फल 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए बुध अस्‍त होना बहुत शुभ फल देगा. इन जातकों को हर क्षेत्र में सकारात्‍मक फल देने लगेंगे. इन लोगों को करियर में प्रमोशन मिल सकता है. नई नौकरी मिलने के प्रबल योग हैं. आपको मनचाहा पद और वेतनवृद्धि मिल सकती है. आप बुद्धि की दम पर काम बनाएंगे. करियर के सुखद बदलाव आपको राहत देंगे. वहीं व्यापारी जातकों को बहुत लाभ होगा. 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए अस्‍त होकर बुध बहुत लाभ देंगे. इन जातकों को पुरानी सभी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. कह सकते हैं कि आपके जीवन में बुध बड़ी राहत लेकर आएंगे. करियर के लिहाज से समय विशेष शुभ है. नौकरी-व्‍यापार में उन्‍नति होगी. धन लाभ होगा. शनि की ढैय्या का नकारात्‍मक असर भी इस दौरान कम रहेगा. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. 

धनु राशि: धनु राशि के जातकों को बुध अस्‍त होकर शुभ फल देंगे. इन जातकों के करियर में जो मुश्किलें आ रहीं थीं, वे अब खत्‍म होंगी. तरक्‍की के रास्‍ते खुलेंगे. नौकरी करने वाले जातकों को बॉस और सहयोगियों से सहयोग मिलेगा. व्‍यापारी जातकों को धन लाभ होगा. परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news