Laxmi Narayan Yog: बुध और शुक्र बनाएंगे लक्ष्मी नारायण योग, 3 राशियों का खुलेगा किस्मत का ताला, मिल सकता छप्परफाड़ पैसा
Advertisement
trendingNow12229108

Laxmi Narayan Yog: बुध और शुक्र बनाएंगे लक्ष्मी नारायण योग, 3 राशियों का खुलेगा किस्मत का ताला, मिल सकता छप्परफाड़ पैसा

Budh Shukra Yuti: ज्योतिष गणना के अनुसार मई की शुरुआत में वृष राशि में ग्रहों का गोचर होने जा रहा है. बता दें कि शुक्र और बुध की युति से वृष राशि में लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा. इस योग के निर्माण से 3 राशियों को किस्मत का ताला खुलने वाला है.

Laxmi Narayan Yog: बुध और शुक्र बनाएंगे लक्ष्मी नारायण योग, 3 राशियों का खुलेगा किस्मत का ताला, मिल सकता छप्परफाड़ पैसा

Laxmi Narayan Yog in Vrish: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि या चाल परिवर्तन करते हैं. राशि परिवर्तन कर ये ग्रह राजयोग का निर्माण करते हैं. इन राजयोग का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. ज्योतिष गणना के अनुसार मई की शुरुआत में वृष राशि में ग्रहों का गोचर होने जा रहा है. बता दें कि शुक्र और बुध की युति से वृष राशि में लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा. इस योग के निर्माण से 3 राशियों को किस्मत का ताला खुलने वाला है और बड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

1. मेष राशि
वृष राशि में बनने वाला लक्ष्मी नारायण योग मेष राशि के जातकों के लिए काफी लाभदायक साबित होने वाला है. आपका अटका हुआ धन वापिस आ सकता है. आय के नए सोर्स बन सकते हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. कार्यक्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे जो भविष्य में अच्छे परिणाम देंगे. व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा रहेगा, मोटा मुनाफा होने की उम्मीद है. रुके हुए कार्य पूरे होंगे और सफलता की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य भी पहले से बेहतर होगा.

2. वृष राशि
बुध और शुक्र का मिलन वृष राशि के जातकों को शुभ समाचार देगा. करियर में उछाल देखने को मिलेगा. कारोबारियों के लिए समय अच्छा रहेगा और बिजनैस का विस्तार हो सकता है. परिवार में सुख-समृद्धि का वास होगा. माता-पिता के साथ समय बीताएंगे. वैवाहिक जीवन की समस्याएं दूर होंगी. पति-पत्नी को एक दूसरे का भरपूर सहयोग मिलेगा. नौकरी कर रहे लोगों का प्रमोशन हो सकता है और सैलरी में वृद्धि देखने को मिल सकती है. आर्थिक स्थिति के लिए समय लाभदायक रहेगा.

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Ayodhya: राम नगरी अयोध्या में दो दिन मनाई जाएगी सीता नवमी, तिथि के भेद के चलते दो दिन होगा उत्सव

 

3. कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों को मई की शुरुआत में गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है. आप किसी नए वाहन या संपत्ति के मालिक बन सकते हैं. करियर के लिए समय अनुकूल रहेगा, नए अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी कर रहे लोगों की पदोन्नति हो सकती है. प्रमोशन के साथ-साथ आपकी सैलरी बढ़ाई जा सकती है. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. दांपत्य जीवन की समस्याएं दूर होंगी. पार्टनर का कार्यों में साथ मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news