Budhaditya Rajyog: वृष राशि में बनेगा बुधादित्य राजयोग, 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, खूब छापेंगे पैसा
Advertisement
trendingNow12264450

Budhaditya Rajyog: वृष राशि में बनेगा बुधादित्य राजयोग, 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, खूब छापेंगे पैसा

Rajyog in Vrish: ज्योतिष गणना के अनुसार बुध ग्रह वृष राशि में 31 मई को प्रवेश करने वाले हैं. वहीं, 14 मई को ग्रहों के राजा सूर्य ने वृष राशि में प्रवेश किया था. बुध गोचर के बाद वृष राशि में बुध और सूर्य का मिलन होगा जिससे बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो जाएगा.

Budhaditya Rajyog: वृष राशि में बनेगा बुधादित्य राजयोग, 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, खूब छापेंगे पैसा

Budhaditya Rajyog in Vrish: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि परिवर्तन करता है. राशि परिवर्तन कर राशि में मौजूद ग्रहों के साथ मिलकर राजयोग का निर्माण होता है. ये राजयोग कुछ राशियों के लिए शुभ होते हैं तो कुछ को सावधान रहने की आवश्यकता होती है. इसी के चलते बुध ग्रह भी जल्द वृष राशि में प्रवेश करने वाले हैं.

वृष राशि में बनेगा बुधादित्य राजयोग
ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों के राजकुमार यानी बुध ग्रह वृष राशि में 31 मई को प्रवेश करने वाले हैं. वहीं, 14 मई को ग्रहों के राजा सूर्य ने वृष राशि में प्रवेश किया था. बुध गोचर के बाद वृष राशि में बुध और सूर्य का मिलन होगा जिससे बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो जाएगा. ये राजयोग 3 राशियों को खूब मान-सम्मान, पैसा, धन दिलाएगा. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

1. सिंह राशि
वृष राशि में बुध और सूर्य का मिलन सिंह राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा. इस राशि के जातकों को शुभ समाचार मिल सकती है. नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा हो सकता है. काम को देखते हुए आपका प्रमोशन किया जा सकता है और सैलरी भी बढ़ने के योग बनेंगे. सीनियर्स का भरपूर साथ आपको मिल सकता है. इसके अलावा अगर बहुत समय से आपका कोई काम अटका हुआ था तो उसमें सफलता मिल सकती है.

2. कन्या राशि
वृष राशि में बनने वाला बुधादित्य राजयोग कन्या राशि के लोगों के लिए फायदेमंद होने वाला है. करियर में नया मुकाम हासिल कर सकते हैं. अटका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है और आय के नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार भी देखने को मिलेगा. पति पत्नी के बीच की अनबन दूर होगी और साथ में कहीं घूमने भी जा सकते हैं. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. जो लोग सिंगल हैं उनको कोई पार्टनर भी मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: Vastu Tips: घर में जूते-चप्पल रखने की ये गलतियां कर सकती हैं आपको कंगाल, जान लें सही वास्तु नियम

 

3. वृश्चिक राशि
बुधादित्य राजयोग वृश्चिक राशि के जातकों के लिए लाभकारी होगा. व्यापारियों को नई डील मिल सकती है जिससे मोटी कमाई होगी. पारिवारिक रिश्ते भी मजबूत होंगे, माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ कहीं लंबी यात्रा का भी प्लान बन सकता है. जिन लोगों के विवाह में समस्याएं आ रही हैं वो दूर हो सकती हैं. नौकरीपेशा लोगों का ट्रांसफर किया जा सकता है. सैलरी भी बढ़ने के योग बन सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news