Foot Palmisty: अपार धन के मालिक होते हैं ऐसी पैर की बनावट वाले लोग, जीवन में पाते हैं ऊंचा मुकाम
Advertisement
trendingNow12017715

Foot Palmisty: अपार धन के मालिक होते हैं ऐसी पैर की बनावट वाले लोग, जीवन में पाते हैं ऊंचा मुकाम

Foot Reading: हस्तरेखा के अनुसार केवल हाथ की लकीरों से ही नहीं बल्कि पैरों की बनावट, आकार और उसके रंग से भी व्यक्ति के स्वभाव और उसके भविष्य के बारे में जाना जा सकता है. पैरों की बनावट व्यक्ति के जीवन में आने वाली शुभ और अशुभ घटनाओं की ओर इशारा भी करती हैं, आइए जानें कैसे!

 

foot prediction

samudrik shastra for foot: हस्तरेखा का विज्ञान केवल हाथों की लकीरों तक ही अब सीमित नहीं रह गया है बल्कि अब यह पैरों की बनावट, रंग और उसके आकार से व्यक्ति के स्वभाव से लेकर उसके भविष्य के बारे में भी बता सकता है. बता दें कि व्यक्ति के पैर की बनावट उसके सुखी जीवन के संकेत की ओर कई बार इशारा करती हैं, बस इसे पहले से जान लेना आवश्यक होता है. आइए विस्तार में पैरों के इन शुभ संकेतों और रेखाओं के बारे में जानें.

क्या कहते हैं पैरों के तलवे के रंग

अगर किसी व्यक्ति के पैरों के तलवों का रंग ज्यादा गुलाबी या लाल है तो ऐसे लोग अपने जीवन में हर प्रकार की सुख और सुविधाओं की प्राप्ति करते हैं. इन लोगों को अपने जीवन में किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता. ऐसे लोग अपने करियर में अपार सफलता प्राप्त करते हैं. यही वजह है कि इनके जीवन में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं होती.

क्या कहती हैं पैरों की ऐसी बनावट

यदि किसी व्यक्ति के पैरों की अंगूलियां दाएं और झुकी हो, मुलायम या फिर सभी अंगूलियां बराबर हो तो ऐसे लोग अपने जीवन में अपार धन के मालिक होते हैं. इन्हें अपने जीवन में किसी भी प्रकार की आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ता.

क्या कहते हैं पैरों के ये चिन्ह

यदि किसी व्यक्ति के पैरों के तलवे में कमल, धनुष, कलश, शंख, सूर्य, चंद्रमा, ध्वजा या फिर गदा का निशान बना हो तो ऐसे लोगों का भाग्य काफी अच्छा माना जाता है. ऐसे लोगों की रातों रात भी भी किस्मत सकारात्मक रूप से पलट सकती है. साथ ही हर क्षेत्र में इनका भाग्य हमेशा साथ देता है.

समझे पैरों के इन संकेतों के बारे में

यदि व्यक्ति के पैरों की बनावट सुंदर, एड़ी गोलाकार और मुलायम नजर आती हो तो ऐसे लोगों का स्वास्थ्य काफी अच्छा रहता है. इन लोगों का जीवन काफी सुखमय में बितता है.

समझे पैरों के इन अशुभ संकेतों को

जिन लोगों के पैरों के अंगूठे चपटे, एड़ियां फटी या फिर तलवे में नयों का जाल नजर आए तो यह उनके लिए अशुभ माना जाता है.  ऐसे लोगों को अपने जीवन में कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

Hanuman Ji: मंगलवार को ये छोटा-सा उपाय करते ही बजरंगबली रखेंगे सिर पर हाथ, बाल भी बांका नहीं कर पाएगी कोई समस्या
 

New Year 2024 Upay: नए साल के पहले दिन किए ये उपाय बनाएंगे धनवान, तिजोरी में तेजी से बढ़ेगा धन आगमन
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news