करवाचौथ पर 'ग्रहों के सेनापति' करेंगे राशि परिवर्तन, मेष-सिंह समेत इन 4 राशियों को होगा जबरदस्त फायदा, खुलेंगे तरक्की के रास्ते!
Advertisement
trendingNow12479258

करवाचौथ पर 'ग्रहों के सेनापति' करेंगे राशि परिवर्तन, मेष-सिंह समेत इन 4 राशियों को होगा जबरदस्त फायदा, खुलेंगे तरक्की के रास्ते!

Karwa Chauth Mangal Gochar: ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों के सेनापति मंगल 20 अक्टूबर को दोपहर 2 बजकर 22 मिनट पर कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. मंगल का राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ेगा. सभी 12 राशियों में से 4 राशियों के लिए ये गोचर शुभ रहने वाला है. 

करवाचौथ पर 'ग्रहों के सेनापति' करेंगे राशि परिवर्तन, मेष-सिंह समेत इन 4 राशियों को होगा जबरदस्त फायदा, खुलेंगे तरक्की के रास्ते!

Mars Transit on Karwa Chauth: 20 अक्टूबर 2024 का दिन बहुत खास होने वाला है. इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखेंगी. वहीं, ज्योतिष शास्त्र के लिए भी ये दिन विशेष है. ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों के सेनापति मंगल 20 अक्टूबर को दोपहर 2 बजकर 22 मिनट पर कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. मंगल का राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ेगा. सभी 12 राशियों में से 4 राशियों के लिए ये गोचर शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में...

यह भी पढ़ें: Happy Karwa Chauth 2024 Wishes: इन खूबसूरत मैसेज से अपने पार्टनर को दें करवाचौथ की शुभकामनाएं, खुशी से खिल जाएगा उनका चेहरा!

1. मेष राशि
मंगल का राशि परिवर्तन मेष राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनकी सैलरी बढ़ाई जा सकती है. साथ ही विदेश यात्रा के भी योग बन सकते हैं. आपको जिन कामों में बाधाएं आ रही थीं वो दूर होंगी और सफलता हासिल होगी. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी.

 

2. सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के लिए मंगल गोचर लाभदायक रहेगा. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बनेंगे. नौकरीपेशा लोगों से उनके बॉस खुश हो सकते हैं. काम की तारीफ आपको सुनने को मिलेगी. जो लोग नई नौकरी की तलाश में हैं उन्हें खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. दांपत्य जीवन की समस्याएं भी दूर होंगी.

 

3. तुला राशि
तुला राशि के लोगों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं. मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी. कार्यों में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आय के नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का पूरा सपोर्ट आपको मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2024: इन हालातों में न रखें करवाचौथ का व्रत, नहीं मिलेगा पूजा का फल, जान लें ये जरूरी बातें

 

4. कुंभ राशि 
कुंभ राशि के लोगों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन शुभ समाचार लेकर आएगा. धनलाभ के योग बनेंगे. जो लोग व्यापार करते हैं उनकी नई डील्स फाइनल होंगी. निवेश के लिए भी समय अच्छा रहने वाला है. अगर कोई नया कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं तो कर सकते हैं, सफलता प्राप्त होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news