जुलाई का महीना इन राशियों के लिए वरदान समान, मिलेंगे सुनहरे मौके, राजसी वैभव
Advertisement
trendingNow12304855

जुलाई का महीना इन राशियों के लिए वरदान समान, मिलेंगे सुनहरे मौके, राजसी वैभव

July 2024 Rashifal: जुलाई महीने में शुक्र, सूर्य, मंगल आदि ग्रहों की स्थिति में महत्‍वपूर्ण परिवर्तन हो रहे हैं. ये ग्रह-गोचर 5 राशि वालों को बंपर लाभ देंगे. 

जुलाई का महीना इन राशियों के लिए वरदान समान, मिलेंगे सुनहरे मौके, राजसी वैभव

Monthly Horoscope July 2024: ज्‍योतिष के अनुसार साल 2024 के जुलाई महीने में कई ग्रह गोचर हो रहे हैं. जुलाई शुरू होने से पहले ही बुध और शुक्र का उदय होगा. इन दोनों ग्रहों का अस्‍त रहना कई राशि वालों को करियर और आर्थिक मामलों में नुकसान पहुंचा रहा था. वहीं जुलाई में शुक्र गोचर करके चंद्रमा की राशि कर्क में प्रवेश करेंगे. इतना ही ग्रहों के राजा सूर्य भी कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. मंगल, गुरु की स्थिति भी खास रहेगी. जुलाई में ग्रहों की ये स्थितियां 5 राशि वालों को बहुत लाभ देने वाली हैं.   

इस महीने की 5 लकी राशियां 

वृषभ राशि - आपको लाभ पाने के कई मौके मिलेंगे. व्‍यापारी जातकों की डील पक्‍की होंगी. वहीं नौकरी करने वालों को नई जॉब का ऑफर मिलेगा. आपको एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से पैसा मिलेगा. यूं कहें कि बड़ी सफलता आपका इंतजार कर रही है. आपका आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. 

कर्क राशि- आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आप ऊंचा सोचेंगे  और अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रयास भी करेंगे. तरक्‍की मिलेगी. करियर के लिए यह समय शानदार है. नई नौकरी का  प्रस्ताव मिल सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी. लाइफ पार्टनर से सहयोग प्राप्त होगा.

कन्या राशि- आपको हर क्षेत्र में लाभ व सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. कह सकते हैं कि इस समय आपकी किस्मत अच्छी रहेगी और मुश्किल काम भी आसानी से बन जाएंगे. आय के नए साधन बनेंगे. ज्‍यादा पैसा आएगा और आप बचत करने में भी सफल रहेंगे. निवेश का अच्छा रिटर्न मिल सकता है. 

तुला राशि- करियर के लिए यह समय वरदान की तरह है. जिस खास अवसर का इंतजार था, अब मिलेगा. आप जीत के पथ पर हैं. आप अपने कार्यक्षेत्र में एक्‍सपर्ट की तरह उभरेंगे. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. यह अवधि आपको करियर में कोई बड़ी उपलब्धि दिला सकती है. 

मकर राशि - जीवन में भौतिक सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. करियर में ग्रोथ की रफ्तार अच्‍छी रहेगी. आराम भी करेंगे और काम भी करेंगे. तरक्‍की मिलेगी. नए अवसर मिलेंगे. घर में खुशहाली रहेगी. आय का प्रतिशत बढ़ा हुआ रहेगा. 
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news