बुध ग्रह से है दो पहिया वाहन का संबंध, जानें किसे पसंद आती है किस तरह की बाइक
Advertisement

बुध ग्रह से है दो पहिया वाहन का संबंध, जानें किसे पसंद आती है किस तरह की बाइक

Jyotish: जिस व्यक्ति की राशि व लग्न मिथुन या कन्या है उन्हें अकसर स्पोर्ट्स लुक वाला वाहन पसंद आता है. जिसे खासतौर पर युवाओं के लिए डिजाइन किया हो

बुध ग्रह से है दो पहिया वाहन का संबंध, जानें किसे पसंद आती है किस तरह की बाइक

Astrology: कुंडली में बुध ग्रह वाहन को भी पसंद कराने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं. आजकल दो पहिया हो या फिर चार पहिया वाहन यह लोगों की आवश्यकता बन चुकी है, किसी जमाने में इसे लग्जरी माना जाता था. आज ऑफिस हो या फिर व्यापार हर एक कार्य को सुगमता से करने के लिए वाहन की आवश्यकता होती है. कई बार जरूरत तो कई बार आनंददायक जीवन जीने के लिए भी वाहन की आवश्यकता पड़ती है. अब प्रश्न होता है कि आप कैसा वाहन चाहते हैं और आपको कैसा वाहन मिलता है, वाहन मिलने में ग्रहों का बहुत योगदान होता है. 

 

स्पोर्ट्स लुक वाले वाहन 

 

बुध ग्रहों में युवा हैं और उन्हें राजकुमार की उपाधि मिली है. जिस व्यक्ति की कुंडली में दरअसल बुध ग्रह स्वयं युवा है इसलिए वह जिसकी कुंडली में मजबूत हो जाएंगे उसे भी वह युवाओं वाले वाहन पसंद कराते हैं, जिस व्यक्ति की राशि व लग्न मिथुन या कन्या है उन्हें अकसर स्पोर्ट्स लुक वाला वाहन पसंद आता है. जिसे खासतौर पर युवाओं के लिए डिजाइन किया हो. बुध का संबंध खेल से भी होता है, इसलिए इस ग्रह के प्रभाव वाले लोग स्पोर्ट्स लुक वाले वाहन को खरीदते हैं. 

 

सामान्य बाइक नहीं आती पसंद

 

बाइक हो या कार यह ऐसे ब्रांड का चुनाव करते हैं जो देखने में स्पोर्टी और चलाने में तीव्रता से कार्य करें. बुध के मजबूत होने से व्यक्ति भी कभी खुद को उम्रदराज नहीं समझता है और सदैव फिट रहना पसंद करता है. उसकी पसंद हर एक मामले में युवाओं के हिसाब की होती है, वह बाइक हो या स्कूटी सभी को वर्तमान में चल रहे डिजाइन के आधार पर खरीदता है. यदि प्रारंभ में सामान्य गाड़ी भी खरीद लें तो बाद में वह उसका लुक स्पोर्टी करा लेता है. चार पहिया वाहन ही नहीं दो पहिया वाहन जो सड़कों पर तेज फर्राटा भरने वाली होती हैं. इन्हें सामान्य तरह की बाइक पसंद नहीं आती हैं. 

 

Trending news