शनि राहु मिलकर बरसाएंगे इन राशियों पर कृपा, देखते ही देखते बदल जाएगा जीवन
Advertisement
trendingNow12321332

शनि राहु मिलकर बरसाएंगे इन राशियों पर कृपा, देखते ही देखते बदल जाएगा जीवन

Rahu Nakshatra Gochar 2024: राहु नक्षत्र गोचर करके शनि के नक्षत्र उत्तराभाद्रपद में प्रवेश कर रहे हैं. राहु की स्थिति में यह परिवर्तन 8 राशि वालों के लिए किस्‍मत जगाने वाला साबित हो सकता है. 

शनि राहु मिलकर बरसाएंगे इन राशियों पर कृपा, देखते ही देखते बदल जाएगा जीवन

राहु का शनि के उत्तराभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश: राहु अभी गुरू के घर मीन राशि और नक्षत्र पूर्वाभाद्रपद में विराजमान है. 8 जुलाई को वह शनि के नक्षत्र उत्तराभाद्रपद में प्रवेश करेंगे और 16 मार्च 2024 तक वह इसी नक्षत्र में रहेंगे. राहु शनि की तरह ही काम करते है क्योंकि कहा जाता है कि शनिवत राहु. राहु आनंद पसंद करने वाले हैं और वह जिस नक्षत्र में जा रहे है उसका स्वभाव भी आनंद लेने वाला है. जिन लोगों के लिए भी यह नक्षत्र सकारात्मक है, उनके लिए समय अच्छा रहने वाला है. आर्थिक स्थिति अच्छी होगी, कार्यों के प्रति समर्पण होंगे और सफलता मिलेगी. शेयर मार्केट से भी अच्छा लाभ होगा. आइए जानते हैं कि कौन सी वह राशियां जिन्हें मिलेगा राहु के नक्षत्र परिवर्तन से लाभ-

मेष- राहु के शनि के नक्षत्र में जाते ही इस राशि के लोगों को काम करना है, प्रोफेशनली खर्चे बढ़ाने है, यानी  कि स्किल डेवलपमेंट के लिए यदि कोई कोर्स करना चाहते है, तो कर सकते हैं. नौकरी के लिए कहीं बाहर जाना पड़ सकता है. ट्रैवलिंग की जॉब करने वाले लोगों की भागदौड़ बढ़ेगी. सुख प्राप्ति के लिए खर्च करना पड़ेगा.

वृषभ- इस राशि के लोगों के लिए आय के नये रास्ते खुलेंगे. अगर कमाई बंद हो गई है या आय के नए अवसर तलाश रहे हैं तो समय अच्छा है. युवा वर्ग को भी योग्यतानुसार रोजगार मिलने की प्रबल संभावना है.

मिथुन- मिथुन राशि के लोगों को कठोर मेहनत करनी है, किस्मत खुलेगी लेकिन कठोर मेहनत करने के बाद, इसलिए मेहनत करते रहे सफलता मिलने वाली है. नौकरी करते हुए व्यापार करने का विचार बना सकते हैं, हो सकता है इस बीच कोई काम शुरु भी कर दें.

तुला- 8 जुलाई के बाद से तुला राशि के विद्यार्थी वर्ग के लिए समय अच्छा है. जो लोग प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें कठोर मेहनत करनी है, मेहनत करने में कोई कसर न छोड़े तभी किस्मत के दरवाजे खुलेंगे. व्यापारी और नौकरीपेशा लोगों को  सूझबूझ के साथ सफलता मिलेगी, इसलिए विवेक का इस्तेमाल किए बिना कोई कार्य न करें.

वृश्चिक- अपनी फील्ड में मेहनत अधिक करनी है. जो लोग राजनीति से जुड़े हैं उन्हें लोगों से अधिक  मिलना जुलना पड़ेगा. पब्लिक डीलिंग करने वाले लोगों के लिए भी समय काफी अच्छा है.

मकर- आर्थिक दृष्टि से समय काफी अच्छा है, क्योंकि रुका हुआ धन प्राप्त  होगा. रुके हुए  कार्यों के लिए कोशिश करें क्योंकि गति मिलने की संभावना है. छोटी यात्रा के योग बनेंगे और उनसे लाभ भी होगा.

कुंभ- युवा वर्ग को सज्जन व्यक्ति के सानिध्य में रहने का मौका मिलेगा, जिसके बाद से पर्सनैलिटी में अच्छा इंप्रूवमेंट देखने को मिलेगा. कार्यों को लेकर आलस्य नहीं करना है. कर्मठ होने का प्रण ले क्योंकि कठोर परिश्रम  सफलता का परचम लहराने में मदद करेगा.

मीन- इस राशि के लोगों को नौकरी को लेकर आलस्य नहीं दिखाना है, काम को पूरा समय देना है. यह समय मेहनत करके बॉस को खुश करने के लिए है क्योंकि आपकी  मेहनत से खुश होकर बॉस आपका प्रमोशन कर सकते हैं.

Trending news