हमेशा घातक नहीं होती है शनि की वक्री चाल, इन लोगों पर बरसने वाली है विशेष कृपा
Advertisement
trendingNow12288632

हमेशा घातक नहीं होती है शनि की वक्री चाल, इन लोगों पर बरसने वाली है विशेष कृपा

Vakri Shani 2024: शनि की वक्री चाल और टेढ़ी नजर का जिक्र सुनकर ही मन में डर का भाव आ जाता है. जबकि शनि की वक्री चाल हमेशा घातक नहीं होती है. इस बार वक्री शनि 3 राशियों पर कृपा करने वाले हैं. 

हमेशा घातक नहीं होती है शनि की वक्री चाल, इन लोगों पर बरसने वाली है विशेष कृपा

शनि ग्रह वक्री 2024: शनिदेव भी अन्य ग्रहों की तरह अस्त होते हैं और फिर उदित भी होते हैं. कभी अपने सीधे रास्ते पर चलते हैं जिसे मार्गी कहते हैं तो कभी वक्री हो जाते हैं. अभी वह कुंभ राशि में हैं और इसी राशि में रहते हुए 30 जून को वक्री चाल में चले जाएंगे और इसी राशि में रहते हुए करीब साढ़े चार माह यानी 15 नवंबर तक उल्टी चाल ही चलेंगे. शनिदेव की यह उल्टी चाल इन तीन राशि वालों के लिए खास संदेश लेकर आ रही है. कुछ को सावधान करेगी तो कुछ की किस्मत को चमकाने का कार्य भी करेगी.

1. कन्या - कुंभ राशि में प्रवास करते हुए शनिदेव कोई बढ़िया खबर ला सकते हैं, खासतौर पर उनके लिए जो अभी पढ़ाई कर रहे हैं. इन साढ़े चार महीनों में नेगेटिव ग्रहों के कमजोर होने से जीवन में सकारात्मकता बनी रहेगी. स्वास्थ्य के मामले में यदि अलर्ट रहेंगे तो कोई बड़ी परेशानी का सामना नहीं करना होगा. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने का मौका भी मिल सकता है. 

2. तुला - तुला राशि वालों के लिए शनिदेव की वक्री चाल लाभकारी साबित हो सकती है. जो कार्य अभी तक चल रहे थे और किन्हीं कारणों से आपको उनकी पूर्णता में संदेह था, वे अब पूरे हो सकेंगे. सामाजिक मान प्रतिष्ठा में इजाफा होगा. आर्थिक स्थिति तो अच्छी रहेगी लेकिन यदि बिना सोचे समझे फैसले लिए तो नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. जो लोग शेयर मार्केट में डील करते हैं वह कंपनी का प्रोफाइल चेक करने के बाद ही खरीद फरोख्त करें. निवेश करने के अच्छे और नए अवसर मिल सकते हैं. 

3. वृश्चिक - कुंभ राशि में विराजमान रहते हुए शनि महाराज 30 जून से लेकर 15 नवंबर तक फाइनेंशियल सपोर्ट की स्थिति में रहेंगे जिससे आप आर्थिक दृष्टि से मजबूत होंगे. आपकी आर्थिक समस्याएं काफी हद तक ठीक हो जाएंगी. व्यापारी वर्ग को पैसा इन्वेस्ट करने के लिए पार्टनर मिल सकते हैं. करियर के लिहाज से कुछ ऐसे प्रोजेक्ट मिल सकते हैं जो आपकी ग्रोथ में सहायक हो सकते हैं. जहां तक प्रेम संबंधों का सवाल है, कुछ नाराजगी प्रसन्नता हो सकती है किंतु समझदारी से बात करने पर हल निकल आएगा.  
                                                                                                                                                                                     
(Dislaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news