Surya Gochar: तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं 'ग्रहों के राजा', पलटेगी इन 4 राशियों की किस्मत, मिलेगा भाग्य का साथ!
Advertisement
trendingNow12475182

Surya Gochar: तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं 'ग्रहों के राजा', पलटेगी इन 4 राशियों की किस्मत, मिलेगा भाग्य का साथ!

Tula Rashi mai Surya Gochar: ज्योतिष गणना के अनुसार कल यानी 17 अक्टूबर को ग्रहों के राजा सूर्यदेव तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं. सूर्य गोचर मेष राशि समेत 4 राशियों के लिए बहुत लाभदायक माना जा रहा है. 

Surya Gochar: तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं 'ग्रहों के राजा', पलटेगी इन 4 राशियों की किस्मत, मिलेगा भाग्य का साथ!

Sun Transit in Tula: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार समय के साथ-साथ ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं. इस राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों के लोगों पर पड़ता है. ज्योतिष गणना के अनुसार कल यानी 17 अक्टूबर को ग्रहों के राजा सूर्यदेव तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं. सूर्य गोचर मेष राशि समेत 4 राशियों के लिए बहुत लाभदायक माना जा रहा है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में...

यह भी पढ़ें: Ekadashi 2024: कार्तिक महीने में कब-कब है रमा और देवउठनी एकादशी? जान लें डेट, शुभ मुहूर्त और महत्व

 

1. मेष राशि
मेष राशि के लोगों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ रहने वाला है. इस राशि के लोगों का अटका हुआ धन वापस प्राप्त हो सकता है. समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. घर में सुख-शांति बनी रहेगी. आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. व्यापारियों को नई डील मिल सकती हैं जिससे मुनाफा भी शानदार होगा.

2. कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों के लिए सूर्य गोचर लाभदायक साबित होगा. नौकरी-व्यापार करने के लिए समय अनुकूल रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. बॉस आपसे प्रसन्न रहेंगे. काम की प्रशंसा होगी. कार्य को देखते हुए आपकी पदोन्नति और सैलरी बढ़ाने के योग भी बन सकते हैं.

3. तुला राशि
तुला राशि के लोगों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ समाचार लेकर आ सकता है. अगर आपका कोई कार्य बहुत समय से रुका हुआ है तो वो पूरा होगा. निवेश के लिए समय अच्छा है भविष्य में आपको अच्छा रिटर्न भी मिल सकता है. व्यापारियों के व्यापार में विस्तार हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Vastu Shastra: घर में जरूर रखें ये 5 मूर्तियां, सुख-शांति का होगा वास, आर्थिक तंगी हो जाएगी छूमंतर!

 

4. कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों को सूर्य गोचर शुभ परिणाम दिलाएगा. अगर कोई बीमारी आपको बहुत समय से परेशान कर रही है तो उससे छुटकारा मिल सकता है. विदेश यात्रा के योग बनेंगे. शादीशुदा लोगों के जीवन की समस्याएं दूर होंगी. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें मनचाही जॉब का ऑफर प्राप्त हो सकता है. करियर में तरक्की के योग बनेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news