Surya-Ketu Yuti: सूर्य-केतु की युति से लगेगी लॉटरी, लाखों-करोड़ों में खेलेंगे इन राशिों के लोग
Advertisement
trendingNow12361500

Surya-Ketu Yuti: सूर्य-केतु की युति से लगेगी लॉटरी, लाखों-करोड़ों में खेलेंगे इन राशिों के लोग

Surya-Ketu Yuti: सूर्य-केतु की 18 साल बाद कन्या राशि में युति होने जा रही है. सूर्य-केतु 16 सिंतंबर को कन्या में युति करेंगे जिसका असर कुछ राशिवालों के लिए बहुत फायदेमंद होने जा रहा है. आइए जानते हैं कौन सी हैं वे राशियां. 

 

surya ketu yuti 2024

Surya ketu conjunction 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार समय-समय ग्रह अपनी राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते रहते हैं जिसका असर सभी राशियों पर पड़ता है. जो शुभ और अशुभ दोनों हो सकता है. इसी क्रम में सूर्य-केतु की 18 साल बाद कन्या राशि में युति होने जा रही है. सूर्य-केतु 16 सिंतंबर को कन्या में युति करेंगे जिसका असर कुछ राशिवालों के लिए बहुत फायदेमंद होने जा रहा है. 

सूर्य को साहस, अत्मविश्वास, शक्ति का कारण माना जाता है. वहीं केतु मोक्ष, आध्यात्म का कारक होता है. सूर्य और केतु की युति से ग्रहण योग का निर्माण होगा, जो ज्योतिष शास्त्र में शुभ नहीं माना जाता. हालांकि कुछ राशिवालों के लिए ये युति चमक्तारी साबित होगी. आइए जानते हैं कौन सी हैं वे राशियां. 

सिंह राशि

सूर्य और केतु की युति से सिंह राशि वालों को बहुत लाभ होने जा रहा है. इस युति से सिंह राशि वाले की बिजनेस में मुनाफा होगा. वहीं घर में सुख-संपदा में वृद्धि होगी. लंबित काम पूरे होंगे. कार्ज से छुटकारा मिलेगा इसके साथ ही नौकरी में तरक्की के रस्ते खुलेंगे. 

Shiv Temple: गुप्तेश्वर महादेव मंदिर की बड़ी ही गुप्त है ये कहानी, जमीन में दबा मिला था यहां शिवलिंग
 

वृष राशि

वृषभ राशि वालों के लिए भी ये युति बहुत लाभकारी सिद्ध होगी. इस युति से वृष राशि वालों पर छप्परफाड़ धन की वर्षा होगी. करियर में ऊचाईं, बिजनेस में खूब मुनाफा होगा. शिक्षा के क्षेत्र में भी लोगों को अपार सफलता मिलेगी. इसके साथ ही मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

धनु राशि

सूर्य-केतु की युति से धनु राशि वालों को भी काफी लाभ होने जा रहा है. ये युति इन राशि वालों के लिए तरक्की के नए रास्ते खोलेगी. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन और बिजनेस वालों के लिए धन के नए स्त्रोत खुलेंगे. धनु राशिवालों के मान-सम्मान में खूब बढ़ोतरी होगी. 

Pyrite Stone: पैसों को चुंबक की तरह खींच लाता है ये सस्ता-सा स्टोन, घर में रखते ही बरसता है छप्परफाड़ पैसा
 

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए भी ये युति लाभकारी सिद्ध होगी. लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे. करियर में सफलता मिलेगी. इसके साथ ही नौकरी की तलाश कर रहे युवकों के अच्छे ऑफर मिलेंगे. बिजनेस करने वालों को खूब मुनाफा होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news