अगले 7 दिन होंने शानदार, इन तारीखों में जन्‍मे लोगों को होगा लाभ, पढ़ें अंक राशिफल
Advertisement
trendingNow12059289

अगले 7 दिन होंने शानदार, इन तारीखों में जन्‍मे लोगों को होगा लाभ, पढ़ें अंक राशिफल

Saptahik Ank Rashifal: ज्‍योतिष की शाखा अंक शास्‍त्र के अनुसार जनवरी 2024 का तीसरा सप्‍ताह कुछ खास तारीखों में जन्‍मे लोगों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं मूलांक 1 से 9 तक का साप्‍ताहिक अंक राशिफल. 

अगले 7 दिन होंने शानदार, इन तारीखों में जन्‍मे लोगों को होगा लाभ, पढ़ें अंक राशिफल

Weekly Numerology Horoscope in Hindi: अंक ज्‍योतिष के अनुसार 15 से 21 जनवरी 2024 तक का समय मूलांक 1 से 9 के जातकों के लिए खास रहने वाला है. मूलांक जन्‍मतारीख का जोड़ होता है. साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार 15 से 21 जनवरी 2024 तक का समय मूलांक 1 से 9 के लिए कैसा रहेगा. 

मूलांक 1

1, 10, 19 या 28 तारीख को जन्‍मे लोगों का मूलांक 1 होगा. व्‍यस्‍तता रहेगी. पार्टनर के साथ समस्‍या हो सकती है. नौकरी करने वालों को शायद अपनी मेहनत का पूरा फल ना मिल पाए. धैर्य से ये समय लें. 

मूलांक 2 

किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को पैदा हुए लोगों का मूलांक 2 होता है. इन जातकों को इस हफ्ते सकारात्‍मक नतीजे मिलेंगे. जीवनसाथी के साथ अच्‍छा समय गुजरेगा. आप आनंदित महसूस करेंगे. 

मूलांक 3

किसी भी महीने की 3, 12, 21 या 30 तारीख को जन्‍मे लोगों का मूलांक 3 होगा. ये लोग दृढ़ निश्‍चय से चुनौतियों का सामना करेंगे. आपके काम को और मेहनत को पहचान मिलने का समय है. लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. 

मूलांक 4

किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्‍मे लोगों का मूलांक 4 है. मूलांक 4 वाले लोगों को कुछ परेशानियां हो सकती हैं. बेहतर होगा कि काम में गलती करने से बचें. लंबी दूरी की यात्रा पर जाने से बचें. छात्र मेहनत करें. 

मूलांक 5

किसी भी महीने की 5, 14 या 23 तारीख को जन्‍मे लोगों का मूलांक 5 होगा. इन जातकों को इस हफ्ते किसी बड़े काम में सफलता मिल सकती है. आपको तरक्‍की के नए मौके भी मिलते हैं. पार्टनर के साथ अच्‍छी बातचीत होगी. 

मूलांक 6

जिन लोगों का जन्‍म किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को हुआ हो उनका मूलांक 6 होगा. इन लोगों को इस हफ्ते पैसे कमाने के कई मौके मिलेंगे. आप और पार्टनर एक-दूसरे को अच्‍छी तरह समझेंगे. नई नौकरी मिल सकती है. 
 
मूलांक 7

जिन लोगों का जन्‍म 7, 16 या 25 तारीख को हुआ है उनका मूलांक 7 होगा. ये जातक सोच-समझकर काम करें. साथ ही जरूरतमंद लोगों को दान करें. जीवनसाथी के साथ तालमेल और प्‍यार का रिश्‍ता बनाने की कोशिश करें. नौकरी में बदलाव का मन बन सकता है. 

मूलांक 8

8, 17 या 26 तारीख को जन्‍मे लोगों का मूलांक 8 होगा. इन लोगों को सफलता पाने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है. लव लाइफ में चीजें बहुत अच्‍छी नहीं रहेंगी. काम को पहचान ना मिल पाने से परेशान कर सकते हैं. 

मूलांक 9

9, 18 या 27 तारीख को जन्‍मे लोगों का मूलांक 9 होगा. इन लोगों को इस सप्‍ताह अच्‍छा समय बीतेगा. व्‍यापार में मुनाफा होगा. नौकरी के लिए भी समय अच्‍छा है. पूरी मेहनत और लगन से काम करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news