Astrology: खत्‍म होगा इन राशियों का बुरा वक्‍त, जानिए शनि के प्रकोप से किन्हें मिलने वाली है राहत
Advertisement
trendingNow1989985

Astrology: खत्‍म होगा इन राशियों का बुरा वक्‍त, जानिए शनि के प्रकोप से किन्हें मिलने वाली है राहत

वक्री शनि (Vakri Shani) अगले महीने से सीधी चाल चलना शुरू करेंगे. इससे शनि का प्रकोप झेल रही राशियों (Zodiac Sign) में से 3 राशि वालों को बहुत राहत मिलेगी. साथ ही उन्‍हें कई फायदे भी होंगे. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: शनि का प्रकोप जिंदगी में कई संकट लाता है इसलिए लोग शनि की दशा के बदलने का इंतजार करते हैं. अगले महीने अक्टूबर में शनि ग्रह की स्थिति में एक अहम बदलाव होने जा रहा है. ज्योतिष के मुताबिक अभी वक्री चाल चल रहे शनि 11 अक्‍टूबर से सीधी चाल चलना शुरू करेंगे. इससे शनि का प्रकोप झेल रहीं राशियों को खासी राहत मिलेगी. जानते हैं शनि की सीधी चाल किन राशियों का बुरा खत्‍म करके जिंदगी में खुशियां लाएगी. 

  1. अगले महीने से शनि चलेंगे सीधी चाल 
  2. 3 राशि वालों को मिलेगी राहत 
  3. पैसे और करियर में होगा लाभ, मन को मिलेगी शांति 

शनि की सीधी चाल का मिलेगा फायदा 

तुला: तुला राशि पर इस समय शनि की ढैय्या चल रही है, जिसके कारण इस राशि के जातक जिंदगी में कई समस्‍याएं झेल रहे हैं. 11 अक्टूबर से शनि की सीधी चाल चलते ही उनकी समस्‍याएं खत्‍म हो जाएंगी. करियर में अच्‍छे दिन आएंगे. बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी. बिजनेस में भी मुनाफा होने लगेगा. 

यह भी पढ़ें: Budh ka Tula me Pravesh: बुध-शुक्र की युति से जल्‍द शुरू होंगे इन राशि वालों के अच्‍छे दिन, क्‍या आप भी हैं शामिल

मिथुन: मिथुन राशि पर भी शनि की ढैय्या चल रही है. इस कारण तनाव, मानसिक अशांति झेल रहे इन जातकों को अब शांति मिलेगी. धन लाभ भी होगा. 

धनु: धनु राशि के जातकों को भी शनि की सीधी चाल कई तरह से लाभ पहुंचाएगी. शनि के कारण जिंदगी में आईं परेशानियां अब खत्‍म हो जाएंगी. रुके हुए काम बनने लेंगे. संपत्ति संबंधी लाभ हो सकता है. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

VIDEO-

Trending news