Astrology: पूरी जिंदगी लोगों का लाड़-प्‍यार पाते हैं ये 3 राशि वाले लोग, जानिए बदले में करते हैं कैसा व्‍यवहार
X

Astrology: पूरी जिंदगी लोगों का लाड़-प्‍यार पाते हैं ये 3 राशि वाले लोग, जानिए बदले में करते हैं कैसा व्‍यवहार

कुछ लोगों को अपने लाइफ पार्टनर, करीबियों, दोस्‍तों आदि का खूब लाड़-प्‍यार मिलता है. हालांकि इसके बदले में वे भी उन पर प्‍यार लुटाने में कमी नहीं करते हैं. 

Astrology: पूरी जिंदगी लोगों का लाड़-प्‍यार पाते हैं ये 3 राशि वाले लोग, जानिए बदले में करते हैं कैसा व्‍यवहार

नई दिल्‍ली: जिस तरह ज्‍योतिष (Astrology) में हर राशि के लोगों की अपनी खामियां-खूबियां बताई जाती हैं, उसी तरह लोगों को उनकी राशि (Zodiac Signs) के आधार पर मिलने वाले प्‍यार-सम्‍मान के बारे में भी बताया गया है. यानी कि लोगों को दूसरों से मिलने वाले लाड़-प्‍यार, देखभाल आदि में भी उनकी राशि का योगदान होता है. यही वजह है कि कुछ लोग कहीं भी जाएं लोग उन्‍हें बहुत प्‍यार (Love) करते हैं और उनके आगे-पीछे घूमते रहते हैं. आइए जानते हैं ज्‍योतिष के मुताबिक वो कौनसी राशियां हैं, जिनके जातक सबका खूब लाड़-प्‍यार (Pampering-Love) पाते हैं. 

इन राशि वालों को मिलता है खूब लाड़-प्‍यार  

सबकी किस्‍मत में लाड़-प्‍यार पाना नहीं लिखा होता है. कुछ लोगों को बचपन तक में लाड़-प्‍यार, देखभाल नसीब नहीं होती तो कुछ लोग पूरी जिंदगी प्‍यार पाते हैं. हालांकि ये लोग दूसरों पर भी जमकर प्‍यार लुटाते हैं, इसलिए लोग इन पर मरते हैं. 

मेष (Aries): मेष राशि के जातक भी अपने करीबियों से खूब लाड़-प्‍यार पाते हैं. इनका पार्टनर भी इनकी खूब केयर करता है. हालांकि ये लोग इस पर ध्‍यान नहीं देते हैं और कई बार ऐसे लोगों की कद्र न करने के कारण नुकसान उठाते हैं. 

कर्क (Cancer): कई राशि के लोग बेहद इमोशनल और दिल से प्‍यार करने वाले होते हैं. ये लोगों को प्‍यार देने और उनसे प्‍यार पाने में भरोसा करते हैं. वे हमेशा दूसरों के बारे में सोचते हैं और उनकी परवाह करते हैं. यही वजह है कि इन्‍हें भी पूरी जिंदगी दूसरों का खूब लाड़-प्‍यार मिलता है. 

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2021: मैरिड लाइफ में हैं समस्‍याएं? करवाचौथ के दिन कर लें विशेष उपाय, आ जाएगी प्‍यार की बहार

धनु (Sagittarius): धनु राशि के लोग बिगड़ैल बच्‍चे की तरह होते हैं. उन्‍हें हमेशा खूब लाड़-प्‍यार की जरूरत होती है और किस्‍मत से उन्‍हें यह मिलता भी है. भले ही वे बाकी चीजों में गैर-जिम्‍मेदार साबित हों, लेकिन जो लोग उन्‍हें प्‍यार करते हैं वे उनकी देखभाल करना बखूबी जानते हैं. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news