Astrology Tips for Success: नौकरी-कारोबार में आ रही रुकावटों से परेशान? नए साल में कर लें ये 4 खास ज्योतिष उपाय, बनने लगेंगे बिगड़े काम
Advertisement
trendingNow11508359

Astrology Tips for Success: नौकरी-कारोबार में आ रही रुकावटों से परेशान? नए साल में कर लें ये 4 खास ज्योतिष उपाय, बनने लगेंगे बिगड़े काम

दुनिया में शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा, जिसे सुख-समृद्धि और अपने अच्छे भविष्य की चाह नहीं होगी. इसके लिए सभी लोग दिन-रात कठोर मेहनत करते हैं, इसके बावजूद सबकी यह इच्छा पूरी नहीं हो पाती.

Astrology Tips for Success: नौकरी-कारोबार में आ रही रुकावटों से परेशान? नए साल में कर लें ये 4 खास ज्योतिष उपाय, बनने लगेंगे बिगड़े काम

Dhan Prapti Ke Upay: दुनिया में शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा, जिसे सुख-समृद्धि और अपने अच्छे भविष्य की चाह नहीं होगी. इसके लिए सभी लोग दिन-रात कठोर मेहनत करते हैं, इसके बावजूद सबकी यह इच्छा पूरी नहीं हो पाती. आज हम आपको नौकरी-कारोबार में वृद्धि (Astrology Tips for Success) के लिए कई ऐसे अचूक ज्योतिष उपायों के बारे में बताते हैं, जिन्हें इस्तेमाल करने से आपके घर में धन का प्रवाह बढ़ते देर नहीं लगेगी. आप इन उपायों को अपनाकर नए साल में घर को समृद्ध कर सकते हैं. 

फंसी रकम निकलवाने के लिए उपाय

अगर आपका निवेश किया हुआ पैसा कहीं फंस गया है और काफी कोशिशों के बावजूद उसके निकल पाने की कोई संभावना नहीं लग रही तो आप खास उपाय कर लें. सुबह नित्य क्रिया और स्नान के बाद आप पीतल के एक बर्तन में पानी भरकर उसमें लाल मिर्च के 11 बीज डाल लें और उसके बाद उस जल से उगते सूर्य को अर्घ्य दें. ऐसा करते समय भगवान सूर्य का मंत्र “ओम आदित्य नमः” का जाप करना न भूलें. इस उपाय को एक महीने तक लगातार करने से आपके फंसे हुए धन की प्राप्ति का मार्ग प्रशस्त (Astrology Tips for Success) हो जाता है. 

इस उपाय से प्रसन्न हो जाती हैं मां लक्ष्मी 

ज्योतिष विद्वानों के मुताबिक घर की आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए आप रोजाना शाम को विधि-विधान के साथ मां लक्ष्मी की पूजा करें. मां लक्ष्मी की आरती के बाद उन्हें शुद्ध केसर का तिलक लगाएं. मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है. मान्यता है कि वे एक बार जिस पर प्रसन्न हो जाएं, उसकी किस्मत चमकते (Astrology Tips for Success) देर नहीं लगती. साथ ही घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश भी हमेशा के लिए बंद हो जाता है. 

गुड़ के उपाय से चमकती है किस्मत 

खूब मेहनत के बावजूद अगर आपका जीवनस्तर (Astrology Tips for Success) ऊपर नहीं उठ पा रहा है तो आपको एक विशेष उपाय करने की जरूरत है. आप गुड़ से अपने घर पर कोई मिष्ठान्न बनाइए और इसके बाद उसे अपने आराध्य देव या कुल देवता को समर्पित कर दीजिए. उन्हें भोग लगाने के बाद आप उस प्रसाद को जरूरतमंदों में वितरित कर दें. इस उपाय को करने से आपकी तरक्की के रास्ते में आ रही सारी बाधाएं दूर होनी शुरू हो जाती हैं और जीवनस्तर तरक्की करने लगता है. 

नौकरी-कारोबार में तरक्की का उपाय

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक नौकरी-कारोबार में तरक्की (Astrology Tips for Success) के लिए आप प्रत्येक गुरुवार को भगवान शिव को पीला चंदन और पीले रंग के फूल अर्पित करें. इस उपाय को करने से व्यापार में आपके काम-धंधे की सारी रुकावटें दूर होने लगती हैं. साथ भगवान शिव के आशीर्वाद से आपके सारे बिगड़े हुए काम भी तेजी से आगे की ओर दौड़ने लगते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news