Budh Gochar 2022: बुधादित्य योग से होगा 3 राशियों का भाग्योदय, सूर्य-बुध की युति कराएगी धन लाभ
Advertisement

Budh Gochar 2022: बुधादित्य योग से होगा 3 राशियों का भाग्योदय, सूर्य-बुध की युति कराएगी धन लाभ

Budh Gochar Effect 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज 2 जुलाई को बुध ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इनके मिथुन राशि में प्रवेश करने से बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है, जो कि कई राशि वालों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा. 

 

फाइल फोटो

Mercury Transit In Gemini 2022: ग्रहों का स्थान परिवर्तन या फिर किसी दूसरे ग्रह के साथ युति का प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. आज 2 जुलाई को बुध ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश कर रहे हैं. और इसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. लेकिन बुध के इस गोचर से बहुत ही शुभ बुधादित्य योग का भी निर्माण हो रहा है. ये योग सूर्य और बुध की युति से बन रहा है. कुछ राशियों के लिए ये योग बेहत लाभकारी होने वाला है. आइए जानें इन राशियों के बारे में.  

सिंह राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध गोचर से मिथुन राशि में बुधादित्य योग बन रहा है. ये योग सिंह राशि वालों के लिए लाभप्रद रहने वाला है. इस राशि के जातकों की गोचर कुंडली  में बुधादित्य योग 11वें स्थान पर बन रहा है. इस भाव को इनकम और लाभ का स्थान माना जाता है. इसलिए गोचर के दौरान इस राशि के जातकों को आय में वृद्धि होने की संभावना है. इस दौरान आमदनी के नए स्तोत्र भी बनेंगे.

बुध गोचर के दौरान बिजनेस में कोई नई डील फाइनल कर सकते हैं. ये अवधि व्यापारियों के लाभकारी रहेगी. व्यापार में लाभ हो सकता है. इस समय माणिक्य रत्न आपके लिए भाग्य रत्न साबित हो सकता है. 

कन्या राशि: इस राशि के दशम भाव में ये योग बन रहा है. ये भाव नौकरी और जॉब का भाव माना जाता है. बुध गोचर के दौरान मान-सम्मान प्राप्त होगा. साथ ही, नई नौकरी का भी ऑफर आ सकता है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन या इंक्रीमेंट मिल सकता है. कारोबार में बढ़ोतरी होगी, लाभ होगा. बुध और सूर्य का प्रभाव कार्यशैली में निखार लाएगा. इससे आपके सीनियर और वरिष्ठजन प्रसन्न होंगे और उनका सहयोग प्राप्त होगा. इस समय माणिक्य रत्न धारण करना लकी साबित हो सकता है. 

वृष राशि: आज से इन राशि के लोगों के अच्छे दिन शुरू हो गए हैं. आपकी कुंडली में ये योग दूसरे भाव में बन रहा है. ऐसे में आपको आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. इस दौरान अटका हुआ धन भी वापस मिल सकता है. ज्योतिष अनुसार करियर वाणी से संबंधित है लोगों को भी लाभ होने की पूरी संभावना नजर आ रही है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news