February Rashifal/Horoscope: इन 4 राशियों की बदल जाएगी किस्मत, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा फरवरी
Advertisement
trendingNow11093924

February Rashifal/Horoscope: इन 4 राशियों की बदल जाएगी किस्मत, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा फरवरी

February 2022 Rashifal: फरवरी का महीना चल रहा है. यह महीना पढ़ाई और करियर के हिसाब से बहुत महत्वपूर्ण है. इस महीने 4 राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है, जबकि कुछ राशि वालों को सेहत के लिहाज से बहुत सतर्क रहने की जरूरत है.

February Rashifal/Horoscope: इन 4 राशियों की बदल जाएगी किस्मत, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा फरवरी

February 2022 Rashifal: फरवरी का महीना चल रहा है. यह महीना पढ़ाई और करियर के हिसाब से बहुत महत्वपूर्ण है. इस महीने मेष, कर्क, कन्या, तुला राशि के लोगों का बिजनेस खूब चमकेगा. उन्हें नौकरी में तरक्की मिलने के भी योग हैं. वहीं मिथुन, सिंह और धनु राशि के लोगों को चोट लगने के साथ ही पारिवारिक क्लेश का भी सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि आपके लिए इस महीने का राशिफल कैसा है.

  1. फरवरी में 4 राशियों की चमकनी है किस्मत
  2. मिथुन, सिंह और धनु राशि वाले रहें सजग
  3. चोट और पारिवारिक क्लेश का है डर

मेष (Aries): यह महीना आपके लिए ढेर सारी सकारात्मकता लेकर आया है. वित्त के मामले में आपको कई लाभ प्राप्त होंगे. कुछ लोग वाहन खरीदने के इच्छुक हो सकते हैं. आपका और आपके परिवार का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन माता और जीवनसाथी का स्वास्थ्य आपकी चिंता का विषय रहेगा. छात्रों के लिए यह महीना बेहतरीन है.

वृषभ (Taurus): वृषभ राशि के लोगों को यह महीना अपने वित्त और व्यवसाय के लिए अनुकूल है. आपको माता से कुछ लाभ मिल सकता है और साथ ही आप वाहन ले सकते हैं. प्रेम के रास्ते में कुछ रुकावटें आ सकती हैं, लेकिन फिर भी दांपत्य जीवन में आपके प्रेम संबंध सफलतापूर्वक बदल सकते हैं. विवाहित लोगों को संतानोत्पत्ति का योग है.

मिथुन (Gemini): यह महीना बहुत अच्छा रहने वाला है. आपकी मेहनत रंग लाएगी. आप उन लोगों के संपर्क में रह सकते हैं जो आपसे दूर रहते हैं. परिवार को लेकर चिंता हो सकती है. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं पर आपको ध्यान देना होगा. छात्रों की पढ़ाई के लिए यह महीना सामान्य रहेगा.

कर्क (Cancer): यह महीना आपको मिले-जुले फल देगा. परिवार में सुख-शांति की प्राप्ति होगी. आपको अपने भाई-बहनों के साथ कुछ मुद्दों का अनुभव होगा. इस महीने आपको काम पर ज्यादा ध्यान देना होगा. आप अपने पार्टनर के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं.

सिंह (Leo): इस महीने आर्थिक स्थिति अच्छी हो सकती है, आपको पेशेवर रूप से काम करना होगा. शासक वर्ग से मित्रता और घनिष्ठता बढ़ाई जा सकती है. उनका सम्मान करना उन्हें पूरा सम्मान देना है. हाथ का ध्यान रखें, चोट लगने की संभावना है. दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी.

कन्या (Virgo): कन्या राशि वालों को इस महीने ज्यादा फायदा नहीं होगा. पारिवारिक जीवन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा. आपके बच्चे अच्छा प्रदर्शन करेंगे. घर में काफी माहौल रहेगा और साथ ही परिवार के सदस्यों का भी सहयोग मिलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. छात्रों के लिए यह एक अच्छा समय है.

तुला (Libra): इस माह करियर पर ध्यान दें. भाग्य को चमकने की जरूरत है. इस समय की गई मेहनत का भविष्य में बहुत अच्छा परिणाम मिलेगा. विद्यार्थी वर्ग को सीखने के साथ-साथ खेलना-कूदना भी काफी फायदेमंद रहेगा. प्रेमी, रिश्तेदारों और परिवार से बात कर सकते हैं.

वृश्चिक (Scorpio): जीवन पथ को पार करने के लिए यह महीना बहुत कठिन साबित हो सकता है. यह महीना आपको शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान कर सकता है. अपने स्वास्थ्य पर पूरा ध्यान दें. कोई भी फैसला लेने से पहले आपको सोच-समझकर चलना चाहिए. आर्थिक रूप से यह महीना सुखद नहीं है क्योंकि आप अधिक खर्च कर सकते हैं.

धनु (Sagittarius): यह महीना आपके लिए काफी परेशानी भरा हो सकता है. आपको अपने काम को लेकर बहुत सावधान रहना होगा. आप किसी भी स्थिति का सामना कर सकते हैं और जीत सकते हैं. पारिवारिक मामलों से सावधान रहें क्योंकि यह महीना आपके लिए अनुकूल नहीं है. परिवार के सदस्यों के बीच अनबन होने की संभावना है.

मकर (Capricorn): मकर राशि के जातकों को इस माह शारीरिक कष्टों का सामना करना पड़ेगा. पैसों से जुड़े मामलों में इस महीने सतर्क रहें. किसी भी दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करते समय कृपया उसे ध्यान से पढ़ें. अविवाहित लोगों को इस माह विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है. बिजली के उपकरणों से सावधान रहें.

कुंभ (Aquarius): इस माह आकर्षक व्यक्तित्व दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेगा, जिससे आपके करियर को भी लाभ होगा. वहीं इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने वाले व्यापारी वर्ग को आर्थिक नुकसान से सावधान रहने पर अच्छा मुनाफा कमा सकेंगे. घर की सुख-सुविधाओं से जुड़े सामानों में वृद्धि होगी.

मीन (Pisces): यह महीना आपके लिए अच्छे और बुरे दोनों तरह के फल देने वाला है. आप किसी को पैसे उधार नहीं दे सकते, परेशानी हो सकती है. आप अपने गुप्त शत्रुओं पर विजय पाने और उन्हें अपना मित्र बनाने में भी सक्षम होंगे. जीवन का आनंद लेने का यह सही समय है.

Trending news