गजकेसरी योग भी नहीं बचा पाएगा इन 3 राशि वालों को, राहु-केतु करवाएंगे बड़ी हानि
Advertisement
trendingNow11864037

गजकेसरी योग भी नहीं बचा पाएगा इन 3 राशि वालों को, राहु-केतु करवाएंगे बड़ी हानि

GajaKesari Yoga 2023 in Mesh: गजकेसरी योग को ज्‍योतिष में बेहद शुभ माना गया है. मेष राशि में गजकेसरी योग बन रहा है लेकिन राहु-केतु की स्थिति के कारण गजकेसरी योग 3 राशि वालों के लिए अशुभ रहने वाला है. 

गजकेसरी योग भी नहीं बचा पाएगा इन 3 राशि वालों को, राहु-केतु करवाएंगे बड़ी हानि

GajaKesari Yoga 2023 in Aries: ज्‍योतिष शास्‍त्र में ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति विभिन्‍न शुभ-अशुभ योग बनाती है. ये योग विभिन्‍न राशियों में भी बनते हैं और कुंडली में भी बनते हैं. ये योग लोगों के जीवन पर बड़ा असर डालते हैं. गजकेसरी योग को ज्‍योतिष में बेहद शुभ माना गया है. गजकेसरी राजयोग व्‍यक्ति को राजा जैसा जीवन दिलाता है. जल्‍द ही ग्रहों की शुभ स्थिति से गजकेसरी योग बन रहा है. 

गजकेसरी योग देगा अशुभ फल 

17 सितंबर की रात 11 बजे चंद्रमा मेष राशि में प्रवेश करेगा और मेष राशि में गुरु और चंद्रमा की युति से गजकेसरी योग बनेगा. 20 सितंबर की सुबह 8 बजकर 44 मिनट तक यह गजकेसरी योग रहेगा. लेकिर मेष राशि में राहु की मौजूदगी से यह गजकेसरी योग कुछ राशि वालों के लिए बेहद अशुभ साबित हो सकता है. वहीं तुला राशि में केतु की मौजूदगी है. इससे राहु-केतु की दृष्टि पड़ने के कारण गजकेसरी योग का अशुभ परिणाम कई राशियों पर पड़ सकता है.

मेष राशि: मेष राशि में ही गजकेसरी योग बन रहा है और इसी राशि में राहु मौजूद है, जो इन राशि वालों को अशुभ फल दे सकता है. इन लोगों को मानसिक, शारीरिक और आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. माता-पिता की सेहत बिगड़ सकती है. यह समय आपके जीवन में कुछ उथल-पुथल मचा सकता है. वैवाहिक जीवन में समस्‍या हो सकती है.

तुला राशि: तुला राशि वालों को भी गजकेसरी योग अशुभ नतीजे दे सकता है. इन लोगों को कानूनी मामलों में सावधानी बरतनी चाहिए. साथ ही अपनी सेहत का भी ध्‍यान रखना चाहिए. बेवजह पैसा खर्च हो सकता है. दांपत्‍य जीवन में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

धनु राशि: गजकेसरी योग धनु राशि वालों को भी मुश्किलें दे सकता है. इन लोगों को लव लाइफ में समस्‍या हो सकती है. कारोबार में नुकसान हो सकता है. नई नौकरी की तलाश जारी रखें लेकिन संभलकर फैसला लें. किसी धोखे में ना आएं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news