साल के अंत में इन 3 राशि वालों का खुलने वाला है किस्मत का दरवाजा, 2024 में रुपयों-पैसों के साथ करेंगे धमाकेदार एंट्री
Advertisement
trendingNow11947516

साल के अंत में इन 3 राशि वालों का खुलने वाला है किस्मत का दरवाजा, 2024 में रुपयों-पैसों के साथ करेंगे धमाकेदार एंट्री

2024 Horoscope Prediction: वैदिक ज्योतिष शास्त्र की माने तो गुरु मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं, जो कि कुछ राशि वालों के लिए बेहद लकी रहने वाला है. साल 2024 में इन राशि वालों को कारोबार और करियर में अपार लाभ और धन संपत्ति की प्राप्ति होगी. 

 

guru gochar 2023

Lucky Zodiac Signs: वैदिक शास्त्र के अनुसार हर ग्रह समय-समय पर अपनी राशि बदलता है जिसका असर व्यक्ति के जीवन पर शुभ-अशुभ दोनों तरह से पड़ता है. साल के अंत यानी 31 दिसंबर को गुरू यानी बृहस्पति वक्री से मार्गी होने जा रहे हैं, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा. इसका लाभकारी असर तीन राशियों पर विशेष तौर पर पड़ने वाला है. इन तीन राशि के लोगों को नए साल के शुरुआत यानी 2024 में गुरू ग्रह का विशेष आशीर्वाद मिलेगा. आइए जानें किन 3 राशि के लोगों को किस प्रकार से धन, वैभव, समृद्धि और भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी.

मेष राशि

नया साल 2024 में मेष राशि वाले लोगों पर गुरु ग्रह का विशेष आशीर्वाद रहेगा. इन लोगों के मान सम्मान, आत्मविश्वास और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. गुरु के लग्न भाव में प्रवेश करने की वजह से अविवाहित लोगों को शादी का प्रस्ताव मिलेगा. वहीं आकस्मिक तौर पर धन की प्राप्ति भी हो सकती है. धन जमा करने में यह आगे रहेंगे. नौकरी करने वाले लोगों को कई नए अवसर की प्राप्ति होगी.

सिंह राशि

साल 2024 में सिंह राशिवालों को करियर और कारोबार दोनों में ही सफलता मिल सकती है. गुरु ग्रह भाग्य में मार्गी होगा इसलिए इन लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा. इन लोगों के आय के साधन अपने आप बनते जाएंगे. यात्रा करने का संयोग बन रहा है साथ ही व्यक्ति को अपने बच्चों के तरफ से शुभ समाचार मिल सकता है. रिसर्च क्षेत्र में जुड़े लोगों के लिए साल 2024 बेहतर रहने वाला है.

धनु राशि

साल 2024 में धनु राशि के लोगों की संतान के लिए तरक्की के मार्ग खुलेंगे. प्रेम संबंध है तो इस साल शादी होने का संयोग बन रहा है. इस राशि के लोग साल 2024 में वाहन या प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. इन लोगों को भौतिक हर सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी. धनु राशि के लोग कोई लग्जरी आइटम खरीद सकते हैं.  

Numerology: पैसा कमाने के मामले बड़ी चालाकी का इस्तेमाल करते हैं इस तारीख को जन्मे लोग, लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा-शोहरत
 

Shani Uday 2024: साल 2024 में बुरे दिनों को बाय-बाय कहेंगे ये राशि के लोग, शनि मेहरबान होकर नोटों से लबालब भरेंगे जेब
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news