Horoscope, 08 August 2021: रविवार के दिन भूल से भी ना करें ये गलतियां, वरना हो सकता है बड़ा 'हादसा'
Advertisement
trendingNow1959878

Horoscope, 08 August 2021: रविवार के दिन भूल से भी ना करें ये गलतियां, वरना हो सकता है बड़ा 'हादसा'

राशिफल 08 अगस्त 2021: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा आपका दिन. जानिए

Horoscope, 08 August 2021: रविवार के दिन भूल से भी ना करें ये गलतियां, वरना हो सकता है बड़ा 'हादसा'

नई दिल्ली: रविवार का दिन कई राशि के जातकों के लिए परेशानी से भरा हो सकता है. इस दिन आप किसी भी प्रकार की बहस करने से बचें. आपके कुछ दुश्मन के कारण आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है, पर आज चालाकी से इससे बाहर भी जाएंगे. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि अन्य राशि वालों के लिए रविवार का दिन कैसा रहने वाला है.

  1. कुछ लोगों के लिए शुभ नहीं है रविवार का दिन
  2. विपरित परिस्थितियों का करना पड़ेगा सामना
  3. निवेश करने से पहले दो बार जरूर सोच लें

मेष (Aries): कानूनी मामलों में बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है. रविवार को आप खुद को विपरीत स्थितियों में पा सकते हैं. रियल एस्टेट डीलिंग आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. धार्मिक गतिविधियों पर खर्च संभव है जो आपको मानसिक शांति प्रदान करेगा.

वृषभ (Taurus): रविवार को आपकी संचार क्षमता हमेशा की तरह उच्च स्तर पर रहेगी. अत: किसी भी नए कारोबार के लिए ये एक अच्छा समय है. आप अधिकांश उपक्रमों का सफलतापूर्वक प्रबंधन कर पाएंगें. आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं जो आपकी जीवन-शैली में सुधार करेंगे.

मिथुन (Gemini): आप लगातार सिरदर्द और कुछ अन्य बीमारी से पीड़ित हो सकते हैं. आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है. चूंकि आपको चोटों का खतरा है, इसलिए वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. शुभ पक्ष में आप अथक प्रयासों के साथ लंबित कार्यों को पूरा करेंगे.

कर्क (Cancer): वित्तीय परिणाम उम्मीद से कम हो सकते हैं, और आपको इस स्थिति से निपटने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने पड़ सकते हैं. सोच समझकर निवेश करना उचित रहेगा. यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई संघर्ष है, तो प्रयास करें और इसे सौहार्दपूर्वक हल करें.

ये भी पढ़ें:- वैज्ञानिकों ने कर दिखाया कमाल, पानी से बना डाला Gold!

सिंह (Leo): रविवार को आप अपने भविष्य और स्वास्थ्य के बारे में अधिक जिज्ञासु रहेंगे, और उचित लोगों के साथ परामर्श करेंगे. बड़े आर्थिक लाभ की संभावना है. छात्र पढ़ाई में रुचि खो सकतें है. निवेश की दृष्टि से दिन शुभ है.

कन्या (Virgo): आप में से कुछ लोग कई क्षेत्रों में सकारात्मक विकास देखेंगे. महत्वाकांक्षी उपक्रमों में निवेश करके आप अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं. व्यवसाय विस्तार की योजनाएं बनाई जाएंगी और यदि बैंक या वित्तीय संस्थान से लोन की इच्छा है तो वह भी आपको प्राप्त हो जाएगा.

तुला (Libra): सामाजिक समारोहों और रिश्तेदारों से मिलने-मिलाने से आपको बहुत खुशी मिलेगी. यदि आप नौकरी परिवर्तन की तलाश में हैं तो आप विभिन्न अवसर प्राप्त कर सकते हैं. नई शुरुआत की तीव्रता सभी व्यवसायियों के लिए आगे बढ़ने का मौका प्रदान करेगी.

वृश्चिक (Scorpio): किस्मत आपके पक्ष में है, किन्तु वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और आग से बचाव करें. अगर हो सके तो रात में वाहन ना चलाएं. आप कई चीजों पर पैसे की बर्बादी कर सकते हैं, बच कर रहें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ें:- अब 3 शिफ्टों में काम करेगी पुलिस! कमिश्नर ने बताया कैसे होगी पूरी प्लानिंग

धनु (Sagittarius): योजनायों को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है, और यह आपको लाभदायक परिणाम दे पाएंगी. नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं.

मकर (Capricorn): रविवार के दिन आपके स्वभाव में कुछ उग्रता रहेगी. व्यवसायिक निर्णयों के सन्दर्भ में आप कभी हां, कभी ना करते रहेंगे. ऐसे में अवसर चूक जाएगा. आपकी निर्णय लेने की क्षमता कमजोर रहेगी. शिक्षा-प्रतियोगिता में भाग लेने वालों के लिए यह समय अनुकूल है.

कुंभ (Aquarius): साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे, और आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं. आप स्वयं के लिए यश एवं कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे.

मीन (Pisces): रविवार को किसी चल रही परियोजना और कार्यों में बाधाएं आना संभव हैं. किसी भी बहस या टकराव से बचने की कोशिश करें. निवेश को स्थगित करना सबसे अच्छा होगा. किसी भी संपत्ति के सौदे को अंतिम रूप देने से पहले सभी दस्तावेजों को ध्यान से पढ़ें, अन्यथा नुकसान हो सकता है.

LIVE TV

Trending news