Horoscope 17 August, 2021: मंगलवार को भूलकर भी न करें ये 4 गलतियां, वरना छिन जाएंगी ये खुशियां
X

Horoscope 17 August, 2021: मंगलवार को भूलकर भी न करें ये 4 गलतियां, वरना छिन जाएंगी ये खुशियां

राशिफल 17 अगस्त, 2021: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा आपका दिन. जानिए.

 

Horoscope 17 August, 2021: मंगलवार को भूलकर भी न करें ये 4 गलतियां, वरना छिन जाएंगी ये खुशियां

नई दिल्ली: वृषभ, मिथुन समेत 08 राशि के जातकों के लिए मंगलवार शानदार रहने वाला है. आपको व्यावसायिक क्षेत्र में बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे. आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार होगा, जिससे धन लाभ होने के भी संकेत मिल रहे हैं. हालांकि मेष, धनु, कुंभ और मीन राशि वालों को सतर्क रहने की जरूरत है. वरना मंगलवार इनके लिए कष्टदायक साबित हो सकता है. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए मंगलवार कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): यह आपके लिए सौभाग्यशाली अवधि नहीं है. पारिवारिक-जीवन में भी भाई-बहनों से विवाद के कारण अस्थिरता हो सकती है. प्रेम संबंध यथावत रहेंगे. समर्पित परिश्रम से आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं. आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है.

वृषभ (Taurus): कार्यस्थल पर नवीन समीकरणों के चलते आप पूरे समय व्यस्त रहेंगे. कुछ रुकी हुई परियोजनाएं अब प्रगति करेंगी. नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता है. इच्छित स्थान पर ट्रांसफर भी संभव है.

मिथुन (Gemini): आप सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर सकतें हैं. यदि आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं, तो आपका व्यवसायिक जीवन आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है.

कर्क (Cancer): आपका आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा. राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों आदि में भाग लेंगे. आपको सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है. आप जटिल समस्याओं का समाधान कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें:- बड़े कमाल की होती है चांदी, नपुंसकता दूर करने में भी हो सकती है कारगर!

सिंह (Leo): आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. आय में वृद्धि संभव है. आपके पास नए अधिग्रहण होंगे जो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे, और आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे. रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा.

कन्या (Virgo): आप एक नई एसोसिएशन या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. आप व्यावसायिक परियोजनाओं में प्रति उत्साही और आश्वस्त हैं. अत: आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त कर पाएंगे. यदि कोई कानूनी मामला लंबित है तो अदालती मामलों में सफलता का संकेत मिलता है.

तुला (Libra): व्यावसायिक सन्दर्भ में नए व्यापार संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए के लिए यह एक अनुकूल अवधि है. कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे. आपमें से कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित कर अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे.

वृश्चिक (Scorpio): व्यावसायिक क्षेत्र में आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे. प्रभावशाली लोगों से संपर्क लाभकारी रहेंगे. व्यावसायियों को साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी.

ये भी पढ़ें:- LPG सिलेंडर में कितनी बची है गैस? चुटकियों में बता देगा भीगा कपड़ा

धनु (Sagittarius): मंगलवार आप में से कुछ के लिए काफी विवादास्पद साबित हो सकता है. आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा, और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल बिगाड़ने का काम करेंगे.

मकर (Capricorn): व्यावसायिक सन्दर्भ में व्यापार संबंधों और सौदों में उद्यम करने के लिए एक अनुकूल अवधि है. कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे. आप में से कुछ प्रभावशाली लोगों से संबंध स्थापित कर सकते हैं. आप प्रेम संबंधों के मामले में भाग्यशाली रहेंगे.

कुंभ (Aquarius): आपको अपने जीवन साथी या सहयोगियों का साथ आधे-अधूरे मन से मिलेगा. इसके कारण आप किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाएंगे. यह स्थिति आपको मानसिक उलझन और तनाव में डालेगी. इस बात का भी ध्यान रखें कि आप मजबूर हैं या परेशान हैं. इसका पता किसी को न चलने दें.

मीन (Pisces): मंगलवार आपके लिए मिश्रित परिणाम देने वाला होगा. संभव है कि परिस्थितियां आपके आपके पक्ष में रहें. अनुत्पादक गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें. अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें. यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञ मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा.

LIVE TV

Trending news