जेब में चांदी का टुकड़ा रखते ही होता है चमत्‍कार! पैसे की आवक पर दिखता है तुरंत असर
Advertisement
trendingNow11110911

जेब में चांदी का टुकड़ा रखते ही होता है चमत्‍कार! पैसे की आवक पर दिखता है तुरंत असर

चांदी के चौकोर टुकड़ा का एक टोटका गजब के नतीजे देता है. इसे जेब में या तिजोरी में रखने से घर में धन की आवक बढ़ जाती है. साथ ही नौकरी-व्‍यापार की बाधाएं भी दूर होती हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: रत्‍नों की तरह धातुएं भी शुभ-अशुभ असर देती हैं. इन्‍हें धारण करते ही या इनसे संबंधित उपाय करते ही बहुत जल्‍दी नतीजे देखने को मिलते हैं. लाल किताब में भी सोने, चांदी, तांबा, पीतल, लोहा आदि धातुओं से जुड़े उपायों-टोटकों के बारे में बताया है. इन चांदी के चौकोर टुकड़े से जुड़े कुछ उपाय भी शामिल हैं. ये उपाय बेहद कारगर हैं. 

  1. बहुत काम का है चांदी के चौकोर टुकड़े का उपाय 
  2. बहुत जल्‍दी असर दिखाता है
  3. धन की आवक बढ़ाता है 

जेब या तिजोरी में रख लें चांदी का टुकड़ा रखने के फायदे 

लाल किताब में चांदी का चौकोर टुकड़ा जेब में या घर की तिजोरी में रखने की सलाह दी गई है. यह उपाय बहुत काम आता है. इससे घर में धन की आवक बढ़ती है और नौकरी-व्‍यापार में जमकर तरक्‍की होती है. 
- चांदी का चौकोर टुकड़ा जेब में रखने से कर्म भाव के दोष समाप्‍त होते हैं और व्‍यक्ति को अपने कामों के शुभ फल मिलने लगते हैं. 
- चांदी का संबंध शुक्र ग्रह से है और शुक्र सभी भौतिक सुख, समृद्धि, रोमांस का कारक है. ऐसे में चांदी का टुकड़ा रखते ही शुक्र ग्रह शुभ फल देने लगता है और व्‍यक्ति के जीवन में सुख-सुविधाएं, पैसा बढ़ता है. 
- चांदी का चौकोर टुकड़ा रखने से कुंडली में चंद्रमा भी मजबूत होता है. इससे मानसिक शक्ति मजबूत होती है, व्‍यक्ति सही समय पर सही निर्णय ले पाता है. 

यह भी पढ़ें: इन 4 राशि वालों में होता है जीतने का जबरदस्‍त जुनून, क्‍या आप भी हैं शामिल?

- चांदी धन-संपत्ति बढ़ाती है. इससे कारोबार में आने वाली सभी बाधाएं दूर होती हैं. नौकरी पेशा लोगों को भी चांदी का चौकोर टुकड़ा जेब में रखने से तेजी से तरक्‍की मिलती है. 
- तिजोरी में चांदी का चौकोर टुकड़ा रखने से मां लक्ष्‍मी की कृपा मिलती है. घर में धन की आवक बढ़ती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news