Dhirendra Krishna Shastri: किन 5 गलतियों की वजह से रूठकर चली जाती हैं माता लक्ष्मी, बागेश्वर बाबा ने बताया
Advertisement
trendingNow11570618

Dhirendra Krishna Shastri: किन 5 गलतियों की वजह से रूठकर चली जाती हैं माता लक्ष्मी, बागेश्वर बाबा ने बताया

Dhirendra Krishna Shastri Marriage: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बागेश्वर धाम में माथा टेकने पहुंचे थे. इससे पहले महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बागेश्वर धाम में हाजिरी लगाई थी. इस बीच सोशल मीडिया पर बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बता रहे हैं कि किन गलतियों के कारण माता लक्ष्मी रूठ जाती हैं.

Dhirendra Krishna Shastri: किन 5 गलतियों की वजह से रूठकर चली जाती हैं माता लक्ष्मी, बागेश्वर बाबा ने बताया

Bageshwar Dham: बागेश्वर बाबा यानी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं. क्या नेता, क्या भक्त सब उनके दरबार में हाजिरी लगा रहे हैं. देश ही नहीं विदेशों में भी उनके फॉलोअर्स की तादाद लाखों में है. वह विभिन्न शहरों में जाकर अपना दरबार लगाते हैं. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बागेश्वर धाम में माथा टेकने पहुंचे थे. इससे पहले महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बागेश्वर धाम में हाजिरी लगाई थी. इस बीच सोशल मीडिया पर बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बता रहे हैं कि व्यक्ति की किन 5 गलतियों के कारण धन की देवी माता लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं. 

  • बागेश्वर बाबा ने कहा कि जो इंसान ज्यादा गुस्सा करता है उसकी जिंदगी में दरिद्रता फैल जाती है और माता लक्ष्मी रुष्ट हो जाती हैं. इसलिए व्यक्ति को ज्यादा गुस्सा नहीं करना चाहिए. 

  • आगे धीरेंद्र शास्त्री कहते हैं कि बिना नहाए महिलाओं को किचन में प्रवेश नहीं करना चाहिए, ना ही खाना बनाना चाहिए. जिन घरों में रात में किचन में जूठे बर्तन छोड़ दिए जाते हैं, वहां भी माता लक्ष्मी नहीं टिकतीं. 

  • बागेश्वर बाबा ने बताया कि जिन घरों में गुरु, अतिथि, संत, माता-पिता के साथ गलत व्यवहार होता है, वहां से भी माता लक्ष्मी चली जाती हैं. अगर व्यक्ति के पास पैसा आ भी जाए तो वह टिकता नहीं है. इसलिए हमेशा संत, अतिथि, गुरु और माता-पिता का सम्मान करना चाहिए.

  • बागेश्वर बाबा ने कहा कि घर की उत्तर दिशा को हमेशा स्वच्छ रखें. यहां कूड़ेदान नहीं रखना चाहिए. जिस घर में उत्तर दिशा में कूड़ेदान या झाड़ू रखी जाती है, वहां कभी लक्ष्मी माता वास नहीं करतीं. 

  • बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि सूरज डूबने के बाद झाड़ू-पोछा नहीं लगाना चाहिए. इससे भी माता लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं और घर में निवास नहीं करतीं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news