शादी के बाद कामयाबी के झंडे गाड़ते हैं ये लोग, बनते हैं धनवान; अपने नाम से करें चेक
Advertisement
trendingNow11084850

शादी के बाद कामयाबी के झंडे गाड़ते हैं ये लोग, बनते हैं धनवान; अपने नाम से करें चेक

मजाक में लोग कहते हैं कि जब शादी कर लो तब बुरा वक्‍त शुरू हो जाता है लेकिन नेम एस्‍ट्रोलॉजी में ऐसे लोगों के बारे में बताया गया है, जिनका अच्‍छा वक्‍त शादी के बाद शुरू होता है.

प्रतीकात्‍मक फोटो

नई दिल्‍ली: कई बार कड़ी मेहनत का भी कोई फल नहीं मिलता, तो कभी ऐसा समय आता है कि चीजें अपने आप होती चली जाती हैं. यह सब किस्‍मत और व्‍यक्ति के अच्‍छे-बुरे वक्‍त पर निर्भर करता है. नेम एस्‍ट्रोलॉजी में कुछ ऐसे खास लोगों के बारे में बताया गया है जिनका भाग्‍य शादी के बाद खुलता है. वे शादी के बाद जमकर तरक्‍की करते हैं और कामयाबी के झंडे गाड़ते हैं. ये लोग शादी के बाद खूब पैसा भी कमाते हैं, भले ही शादी से पहले इनके आर्थिक हालात कितने भी खराब क्‍यों न रहे हों. इसका पता उनके नाम के पहले अक्षर से लगाया जा सकता है. 

  1. नाम के पहले अक्षर से जानें भविष्‍य 
  2. बेहद लकी होते हैं ये लोग 
  3. शादी के बाद खुलती है किस्‍मत 

शादी के बाद जाग जाती है सोई किस्‍मत 

जिन लोगों का नाम F अक्षर से शुरू हो: ऐसे लोग जिनके नाम का पहला अक्षर F हो, उन लोगों की सोई किस्‍मत अक्‍सर शादी के बाद ही जागती है. शादी से पहले कड़ी मेहनत के बाद भी इन्‍हें कामयाबी नहीं मिलती है लेकिन शादी होते ही इन्‍हें एक के बाद एक सफलता मिलती है. कह सकते हैं कि इनके लिए पार्टनर का साथ बहुत भाग्यशाली होता है.

जिन लोगों का नाम H अक्षर से शुरू हो: जिनके नाम का पहला अक्षर H से शुरू हो उन्‍हें बहुत प्‍यार करने वाला और हमेशा साथ देने वाला साथी मिलता है. इसलिए शादी के बाद ये लोग ज्‍यादा कामयाब होते हैं. ये खूब पैसा भी कमाते हैं. 

जिन लोगों का नाम M अक्षर से शुरू हो: जिनका नाम M से शुरू हो वे लोग वैसे तो बहुत मेहनती होते हैं लेकिन उन्‍हें अपनी मेहनत का पूरा फल शादी के बाद ही मिलता है. शादी के बाद इन्‍हें पद-पैसा, प्रतिष्‍ठा सब कुछ मिलती है. वे अपने पार्टनर के साथ अच्‍छी जिंदगी गुजारते हैं. 

यह भी पढ़ें: सपने में दिखें ये सफेद चीजें तो हो जाएं खुश, बन जाएंगे बेशुमार धन-दौलत के मालिक 

जिनका नाम P अक्षर से शुरू हो: जिनका नाम P से शुरू होता है उनकी जिंदगी में कई अड़चनें आती हैं. लेकिन शादी होते ही उनके दिन फिर जाते हैं और हर चीज बहुत आसानी से मिल जाती है. चाहे वह पैसा हो, तरक्‍की हो या अलग पहचान बनाना हो. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news