Palmistry: 40 की उम्र के बाद तेजी से तरक्‍की करते हैं ये लोग, हाथ का एक निशान चमकाता है भाग्‍य!
Advertisement

Palmistry: 40 की उम्र के बाद तेजी से तरक्‍की करते हैं ये लोग, हाथ का एक निशान चमकाता है भाग्‍य!

Lucky Sign on Palm: हथेली के कुछ निशान बेहद शुभ होते हैं. यह राजयोग बनाते हैं और जातक को बेहद सफल-सुखद, वैभव संपन्‍न जीवन जीने का मौका देते हैं. ये शुभ निशान जिन जातकों के हाथ में होते हैं, वे बहुत सौभाग्‍यशाली होते हैं. 

फाइल फोटो

Hatheli ki Shubh Nishaan: हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार जिन लोगों की हथेली में कुछ खास तरह के शुभ निशान होते हैं, वे अपने जीवन में खूब सफलता, मान-सम्‍मान, धन-दौलत पाते हैं. ये निशान हाथ की रेखाओं से ज्‍यादा ताकतवर साबित हो सकते हैं और व्‍यक्ति की किस्‍मत बदल देते हैं. वहीं कुछ निशान इतने अशुभ होते हैं, जिनका हथेली में होना जातक का जीवन तबाह कर देता है. आज हम एक बेहद शुभ माने गए निशान के बारे में बात करते हैं, जिसका हाथ में होना किस्‍मत चमका देता है. 

40 की उम्र के बाद चमकता है भाग्‍य 

हस्‍तरेखा शास्‍त्र में हथेली पर 'H' का निशान होना बेहद शुभ माना गया है. यह निशान हथेली की 3 अहम रेखाओं से मिलकर बनता है. ये रेखाएं हैं - हृदय रेखा, भाग्‍य रेखा और मस्तिष्‍क रेखा. यह निशान हथेली के बीच में बनता है. जिन लोगों की जिंदगी में 'H' का यह निशान या आकृति बनती है, वे अपने जीवन में 40 की उम्र के बाद बेशुमार तरक्‍की, पैसा और सुख पाते हैं. ऐसे जातक भले ही कितने भी गरीब परिवार में जन्‍मे हों या उन्‍हें जीवन के शुरुआती सालों में कितना भी संघर्ष करना पड़े लेकिन 40 साल की उम्र के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है.

यह भी पढ़ें: June 2022 Planetary Changes: जून में 5 ग्रह बदलेंगे राशि, इन 3 राशि वालों को मिलेगी ताबड़तोड़ तरक्‍की और कमाई! 

बनते हैं अकूत संपत्ति के मालिक 

ये जातक 40 साल की उम्र करियर में तेजी से तरक्‍की करते हैं. इतने ऊंचे मुकाम पर पहुंचते हैं, जिसकी उन्‍होंने खुद भी कल्‍पना नहीं की होती है. वे अपार धन-दौलत पाते हैं. दुनिया की तमाम सुख-सुविधाओं का आनंद लेते हैं. कह सकते हैं कि वे इस उम्र के बाद लग्‍जरी लाइफ जीते हैं. उन्‍हें अपने जीवन में किए गए पूरे संघर्ष और मेहनत का फल 40 के दशक के बाद ही मिलता है. इसके बाद वे पूरी जिंदगी ऐशोआराम, सुख और सम्‍मान से जीते हैं. 

यह भी पढ़ें: Vastu Tips: घर में पैसे रखने की जगह पर रख लें ये एक छोटी सी चीज, कभी नहीं होगी धन की कमी!

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news