Advertisement
trendingPhotos1228859
photoDetails1hindi

Astro Tips: राशि के अनुसार करें अपनी गाड़ी का चुनाव, जीवन पर पड़ेगा ये सकारात्मक प्रभाव

Select Car Colour By Zodiac Sign: व्यक्ति के जीवन में रंगों का सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह के प्रभाव पड़ते हैं. इसलिए किसी भी काम के लिए जाते समय, या कुछ कोई बड़ी डील के लिए व्यक्ति अपना लकी कलर पहनता है, ताकि रंगों का प्रभाव उनके कार्यों पर सकारात्मक असर डाल सके. ऐसे ही गाड़ी खरीदते समय भी अगर रंग का ध्यान रखा जाए, तो जीवन पर सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलता है. 

 

1/4

मेष, वृषभ और मिथुन- ज्योतिष शास्त्र में राशि के अनुसार रंगों का चुनाव करने की सलाह दी  गई है. मेष राशि के जातक नीले, लाल, केसरिया या फिर पीलें रंग की गाड़ी खरीद सकते हैं. वहीं, वृषभ राशि के जातकों के लिए सफेद और हरा रंग शुभ माना जाता है. मिथुन राशि के जातक लाल, हरा, क्रीम, और ग्रे कलर की गाड़ी खरीद सकते हैं. 

 

2/4

कर्क, सिंह और कन्या राशि- कर्क राशि के जातकों के लिए लाल, सफेद और पीला रंग शुभ होता है. सिंह राशि के जातक लाल, केसरिया, पीला, सफेद, स्लेटी, ग्रे रंग की गाड़ी खरीद सकते हैं. और कन्या राशि के लिए नीला, हरा, भूरा और सफेद रंग खरीदना शुभ बताया गया है. 

 

3/4

तुला, वृश्चिक और धनु राशि- तुला लोगों के लिए नीला, सफेद, हरा और काला रंग शुभ बताया जाता है. वहीं, वृश्चिक राशि के लिए सफेद रंग शुभ होता है. इसके अलावा आप पीला, केसर और लाल रंग की गाड़ी भी ले सकते हैं. ज्योतिष अनुसार धनु राशि के लोगों के लिए लाल, पीला, कांसा या केसरिया रंग शुभ माना जाता है. 

 

4/4

मकर, कुंभ और मीन राशि- ज्योतिषीयों का कहना है कि मकर राशि के लिए हरा, पीला, स्लेटी, ग्रे और नारंगी रंग शुभ है. वे इनमें से किसी भी रंग का वाहन खरीद सकते हैं. वहीं, कुंभ राशि वालों के लिए ग्रे, स्टील, हरा और पीला रंग शुभ माना गया है. मीन राशि के जातकों के लिए सफेद, केसरिया, लाल, ब्राउन, सुनहरा और पीला रंग भाग्यशाली माना गया है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़