छप्‍पर फाड़ पैसा देगा शनि का यह गोचर, झट से बदल जाएगी जिंदगी! जानें लकी राशियां
Advertisement
trendingNow11118258

छप्‍पर फाड़ पैसा देगा शनि का यह गोचर, झट से बदल जाएगी जिंदगी! जानें लकी राशियां

इस साल की पहली तिमाही के बाद 4 राशि वालों की किस्‍मत जोरदार तरीके से बदलने जा रही है. 30 साल बाद शनि का अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश इन लोगों को तगड़ा लाभ कराएगा. 

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: पूरे ढाई साल के बाद अप्रैल 2022 में न्‍याय के देवता शनि राशि बदलेंगे. 29 अप्रैल 2022 को वे अपनी ही राशि कुंभ में 30 साल के बाद प्रवेश करेंगे. इसलिए यह गोचर सभी लोगों के लिए बहुत महत्‍वपूर्ण साबित होगा. कुछ राशि वालों के लिए यह गोचर अशुभ या औसत फल देगा, वहीं 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. इन राशि वालों की जिंदगी में शनि का गोचर बड़ा और सकारात्‍मक बदलाव लाएगा. उन्‍हें खूब तरक्‍की और पैसा मिलेगा. साथ ही जीवन में एक के बाद एक कई खुशियां दस्‍तक देंगी. 

  1. अप्रैल 2022 में होगा शनि का गोचर 
  2. 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ 
  3. मिलेगा छप्‍पर फाड़ पैसा 

4 राशि वालों की चमक जाएगी किस्‍मत 

वृषभ: शनि का गोचर इस राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. उन्‍हें खूब पैसा मिलेगा. किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. बड़ी तरक्‍की या प्रमोशन मिल सकता है. कारोबारियों और नौकरी करने वालों दोनों के लिए यह समय शुभ है. बड़ा मुनाफा या तगड़ा इंक्रीमेंट मिल सकता है. आपके कामों की तारीफ होगी. रुके हुए काम आसानी से बन जाएंगे. 

सिंह: सिंह राशि वालों को शनि का गोचर आर्थिक स्थिति में बड़ा बदलाव लाएगा. बड़ा धन लाभ होगा. हर काम में सफलता मिलेगी. नई जॉब के ऑफर मिलेंगे. मोटा पैकेज आपकी आय बढ़ाएगा. कुल मिलाकर करियर और पैसे के लिहाज से यह समय बहुत अच्‍छा रहेगा. 

कन्या: शनि का गोचर कन्‍या राशि वालों की आर्थिक स्थिति को मजबूती देगी. आय बढ़ने के प्रबल योग हैं. अन्‍य तरीकों से भी धन लाभ होगा. नया काम शुरू करने या नौकरी बदलने के लिए अच्‍छा समय है. अच्‍छे मौके मिलेंगे. 

यह भी पढ़ें: जीवन में बड़ी उथल-पुथल मचा देती हैं ये 'संकट रेखाएं', कहीं आपके हाथ में तो नहीं हैं?

धनु: शनि का गोचर धनु राशि की जिंदगी की ढेरों समस्‍याएं खत्‍म कर देगा. सारे काम आसानी से बनने लगेंगे. धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कहीं दूर की यात्रा हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news