गुरु की राशि में प्रवेश कर रहे हैं सूर्य, इन 4 राशि वालों की जिंदगी में मचाएंगे उथल-पुथल
Advertisement

गुरु की राशि में प्रवेश कर रहे हैं सूर्य, इन 4 राशि वालों की जिंदगी में मचाएंगे उथल-पुथल

सूर्य 16 दिसंबर को गुरु की राशि धनु में प्रवेश करने जा रहे हैं. वे इस राशि में रहकर बुधादित्‍य योग भी बनाएंगे. जिसका शुभ-अशुभ असर सभी राशियों पर होगा. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: सूर्य को ज्‍योतिष में ग्रहों का राजा माना गया है क्‍योंकि उनकी ऊर्जा से ही दुनिया चलती है और वही व्‍यक्ति को सफलता, पराक्रम, आत्‍मविश्‍वास देते हैं. सूर्य हर महीने राशि परिवर्तित करते हैं और इसका सबसे ज्‍यादा असर लोगों के करियर, सेहत और सफलता-असफलता पर होता है. 16 दिसंबर को सूर्य वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश कर रहे हैं. वे इस राशि में बुधादित्‍य योग बनाएंगे जो कुछ राशि वालों के लिए शुभ रहेगा लेकिन 4 राशि वालों की जिंदगी में उथल-पुथल मचाएगा. 

  1. सूर्य करने जा रहे हैं राशि परिवर्तन 
  2. 1 महीने तक 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान 
  3. सफलता-सम्‍मान-सेहत पर डालेंगे बुरा असर 

ये राशि वाले रहें सावधान 

वैसे तो सूर्य का गुरु की राशि धनु में आना अच्‍छा माना जाता है लेकिन कुछ राशि वालों के लिए यह ठीक नहीं है. उन्‍हें इस एक महीने के दौरान सेहत संबंधी समस्‍याओं, विवाद, करियर में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.  

मिथुन: मिथुन राशि वालों के लिए वैसे तो सूर्य का गोचर अच्‍छा रहेगा लेकिन उनके स्‍वभाव में आई तेजी कई मुसीबतें ला सकती है. इसके चलते आपके बनते हुए काम भी बिगड़ सकते हैं. लिहाजा विवादों से बचें. 

कन्‍या: कन्‍या राशि के जातकों को सूर्य के धनु राशि में रहने के दौरान कुछ अप्रत्‍याशित घटनाओं का सामना करना पड़ सकता है. मूड स्विंग हो सकते हैं. मेडिटेशन करें और सोच-समझकर बात कहें, वरना भारी तनाव झेलना पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें: 2022 में 8 राशियों पर सबसे ज्‍यादा असर डालेंगे शनि; जानें कौन होगा बेहाल, कौन मालामाल

वृश्चिक: वृश्चिक राशि वालों के करियर के लिए यह समय अच्‍छा रहेगा लेकिन उनका कोई गैर-कानूनी काम करना उन्‍हें मुश्किल में डाल सकता है. मान हानि हो सकती है. बेहतर होगा कि इस समय में कोई भी गलती करने से बचें. 

मकर: मकर राशि के जातकों की कमाई अच्‍छी रहेगी लेकिन उससे ज्‍यादा खर्च उन्‍हें मुश्किल में डाल देगा. सेहत पर भी खर्च होने की संभावना है इसलिए बजट बनाकर चलना ही बेहतर रहेगा. धार्मिक कार्यों में भी खर्च होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news