Weekly Tarot Horoscope: आंख मूंद कर भरोसा करना इस राशि वालों पर पड़ेगा भारी, जानिए पूरे हफ्ते कैसा रहेगा हाल
Advertisement
trendingNow11051403

Weekly Tarot Horoscope: आंख मूंद कर भरोसा करना इस राशि वालों पर पड़ेगा भारी, जानिए पूरे हफ्ते कैसा रहेगा हाल

यह पूरा हफ्ता कुछ जातकों को करियर में तरक्‍की और धन लाभ कराएगा. वहीं कुछ राशि वालों को इस हफ्ते दूसरों पर आंख बंद करके भरोसा करना भारी पड़ सकता है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: नया साल शुरू होने से पहले लोग उसके लिए योजनाएं बनाना शुरू कर चुके हैं. आने वाला हफ्ता इस मामले में कुछ राशि वाले लोगों के लिए शानदार रहेगा. वहीं 3 राशि वाले जातकों को यह साल जाते-जाते धन लाभ कराके जाएगा. टैरो कार्ड रीडर मॉडमॉन्‍क अंशुल से जानते हैं कि आने वाला हफ्ता यानी कि 20 नवंबर से 26 नवंबर तक का समय सभी राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहेगा. 

  1. पैसों की बरसात कराएगा ये हफ्ता 
  2. लेकिन आंख बंद करके न करें किसी पर भरोसा 
  3. नए साल के लिए बना लें योजनाएं 

मेष (Aries)

जल्दबाजी में निर्णय न लें, रुकें और देखें कि इस समय आपके विकास के लिए क्या सही है और क्या गलत. आपको अपने अतीत के कई राज पता चल सकते हैं लेकिन यह जरूरी है कि आप विवादों से दूर रहें. आपके लिए पुराने दोस्तों से फिर से जुड़ने का समय है. 
इस हफ्ते बात करने के लिए तैयार रहें. 

वृषभ (Taurus) 

अपने लक्ष्य पर फिर से ध्यान केंद्रित करने का समय आ गया है. आलस्य हटाएं और पुराने काम पूरे करने पर जुट जाएं. अपने साथ कुछ समय बिताएं ताकि आप देख सकें कि आप कहां गलत हैं. पैसे और करियर के मामले में अपनी स्थिति बेहतर करने के लिए आपको क्या करना चाहिए. नया काम शुरू करने के लिए यह एक अच्छा समय है. इस सप्ताह योजना बनाकर काम करना ही बेहतर होगा. 

मिथुन (Gemini)

खुद की देखभाल करें. हो सकता है कि आप थका हुआ महसूस कर रहे हों इसलिए इस बीच कुछ ब्रेक लें. निराश और तनावग्रस्त होने के बजाय जीवन को बड़े परिप्रेक्ष्‍य में देखने की कोशिश करें. आपकी परेशानी का कोई खास आधार नहीं है. नया स्किल सीखकर खुद को बेहतर बनाएं. 

कर्क (Cancer)

इस सप्ताह अपने करीबी लोगों और दोस्‍तों की ओर ध्‍यान दें. समस्‍याओं से बचने की बजाय उनका सामना करें और उनका हल निकालें. यह आपके व्यक्तिगत संपर्कों को मजबूत करने का समय है. नया सामान या घर खरीदने के लिए यह एक अच्छा समय है. मांगलिक कामों के लिए भी अच्छा समय है. किसी से बहस में न पड़ें, वरना बड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा. 

सिंह (Leo)

आंख बंद करके किसी पर भरोसा न करें. लोग जैसे दिख रहे हैं हकीकत में वैसे नहीं हैं. दूसरों पर देखकर ही पैसा खर्च करें. बिजनेस में लाभ होगा.

यह भी पढ़ें: रातों का मजा लूटने में माहिर होते हैं इस राशि के लोग, तरीके जानकर रह जाएंगे हैरान

कन्या (Virgo) 

दूसरों को और खुद को माफ करना सीखें. इस सप्ताह पुराने दुखों को खुद पर हावी न होने दें. खुद को इनसे मुक्‍त करते ही आपकी जिंदगी सकारात्‍मकता से भर जाएगी. इसमें योग और ध्यान आपके बहुत काम आएंगे. मानसिक स्थिरता बनाए रखने के लिए ढेर सारा पानी पिएं और गहरी सांस लें. 

तुला (Libra)

इस सप्ताह का आनंद लें. अपने निजी और कामकाजी जीवन में संतुलन बनाना सीखें. किसी भी चीज की अति हानिकारक होगी. इस सप्ताह जितना हो सके सकारात्मक रहें, मेडिटेशन करें और दिमाग को बेवजह के विचारों से मुक्‍त रखने की कोशिश करें. 

वृश्चिक (Scorpio)

इस सप्ताह अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान दें. ताजे फलों और जूस के साथ अपने शरीर को डिटॉक्स करें. एक्‍सरसाइज के लिए समय निकालें. ढेर सारा पानी या हर्बल टी पिएं. करियर और पैसे के मामले में अच्‍छे नतीजें मिलेंगे. 

धनु (Sagittarius)

भावनाओं के मामले में इस सप्ताह सावधान रहें. किसी स्थिति या व्यक्ति के बारे में बहुत न सोचें क्‍योंकि इससे आप परेशान ही होंगे. अप्रत्‍याशित व्‍यक्ति से मिली मदद आपके काम बना देगी. यह सप्‍ताह शांति से गुजारें और इसका उपयोग अगले साल के लिए योजनाएं बनाने में करें. 

यह भी पढ़ें: मुश्किलों से थक-हारकर बैठ गए हैं तो पहन लें ये रत्‍न, थमेगा नहीं सफलताओं का सिलसिला

मकर (Capricorn) 

आप अपनी ऊर्जाओं में बदलाव महसूस करेंगे और अपने सपनों के थोड़ा करीब महसूस करेंगे. नया काम या किसी भी तरह की नई शुरुआत करने के लिए अच्‍छा समय है. करियर और पैसे दोनों के मामले में भाग्‍य साथ देगा. सेहत का ध्‍यान रखें. 

कुंभ (Aquarius) 

कुछ अप्रत्‍याशित खर्च हो सकते हैं, इससे बचने की कोशिश करें. इस सप्ताह अपने संबंधों को बेहतर बनाएं. इस सप्ताह आपका वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. परिवार से मिलने और किसी पार्टी में जाने की उम्‍मीद है. मेडिटेशन करें, लाभ होगा. 

मीन (Pisces)

कोई नई जिम्‍मेदारी मिलने वाली है. नया काम शुरू करने जा रहे हैं तो उस क्षेत्र के अनुभवी लोगों से सलाह ले लें. दूसरों से अपनी तुलना करने की बजाय अपने काम पर ध्यान दें. धैर्य और शांति से काम लेना ही बेहतर है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news