Weekly Horoscope, 23 to 29 August 2021: जीवन में सुख लेकर आ रहा अगस्त का आखिरी सप्ताह, बस इन बातों का रखें ख्याल
Advertisement

Weekly Horoscope, 23 to 29 August 2021: जीवन में सुख लेकर आ रहा अगस्त का आखिरी सप्ताह, बस इन बातों का रखें ख्याल

साप्ताहिक राशिफल (23 से 29 अगस्त 2021): आइए एस्ट्रो गुरु चिराग दारुवाला और नस्तूर दारुवाला से विस्तार से जानते हैं कि सोमवार का आखिरी हफ्ता आपके लिए कैसा रहने वाला है.

Weekly Horoscope, 23 to 29 August 2021: जीवन में सुख लेकर आ रहा अगस्त का आखिरी सप्ताह, बस इन बातों का रखें ख्याल

नई दिल्ली: सोमवार से अगस्त का आखिरी सप्ताह शुरू होने जा रहा है जो मेष, मिथुन, मिन और धनु राशि के जातकों के लिए सुखों में वृद्धि करने वाला साबित होगा. आप अपनी बौद्धिक क्षमता और वाणी के दम पर सफलता हासिल करेंगे. जबकि वृषभ, कर्क, कन्या, तुला और सिंह समेत 8 राशि के जातकों को भविष्य की चिंता सता सकती है. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां भी सामने आ सकती हैं. आइए एस्ट्रो गुरु चिराग दारुवाला और नस्तूर दारुवाला से विस्तार से जानते हैं कि ये हफ्ता आपके लिए कैसा रहने वाला है.

  1. सुखों में वृद्धि करने वाला साबित होगा ये सप्ताह
  2. भविष्य को सुरक्षित करने की चिंता सता सकती है
  3. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां होने पर तुरंत डॉक्टर से मिलें
  4.  

मेष (Aries)

fallback

यह सप्ताह मेष राशि वालों के लिए शुभ रहेगा. परिवार में संबंध अच्छे रहेंगे. विद्यार्थी वर्ग को अपने करियर पर फोकस रखना होगा. नौकरीपेशा लोगों के वर्तमान कार्य में बदलाव आने की पूर्ण संभावना है. बिजनेस प्रभावित होगा. कार्यभार की अधिकता के कारण शारीरिक रूप से कमजोर महसूस कर सकते हैं.

वृषभ (Taurus)

fallback

वृषभ राशि वाले इस सप्ताह अपनी वाणी के बल पर अच्छा धन अर्जित करने में कामयाब होंगे. परिवार के साथ आपका सामंजस्य अच्छा रहेगा. पुराने निवेश से लाभ प्राप्त होगा, लेकिन सलाह है कि नया निवेश करने से बचें. यदि करना ही है तो अनुभवी और बुजुर्ग लोगों की सलाह अवश्य लें. आय के नए स्रोत तलाशने का प्रयास करें.

मिथुन (Gemini)

fallback

मिथुन राशि के जातकों का इस सप्ताह पारिवारिक जरूरतों पर खर्च अधिक होगा. व्यापारी बंधुओं को अपने कार्य पर फोकस करते हुए आगे बढ़ना है. भावुकता या किसी के बहकावे में आकर कोई काम न करें. पैसों की बचत करने का प्रयास करें, ताकि भविष्य में यह आपके काम आ सके. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां सामने आ सकती हैं.

कर्क (Cancer)

fallback

कर्क राशि वालों को इस सप्ताह में अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. गले संबंधी बीमारी परेशान करेगी. इस सप्ताह आप बौद्धिक कार्यो में सफलता प्राप्त करेंगे. व्यापारियों को कोई नया अनुबंध होगा, जिसका लाभ भविष्य में मिलेगा. व्यापारियों को कार्य पर विशेष ध्यान देना है. बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए इनोवेटिव तरीके सोचना होगा.

सिंह (Leo)

fallback

सिंह राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह में कार्यक्षेत्र में चुनौतियां बढ़ने वाली हैं. चाहे आप बिजनेस कर रहे हैं या नौकरी, हर तरह का संकट आप पर बना हुआ है. यदि आप अपने भरोसेमंद लोगों को साथ लेकर काम करेंगे तो संकट से उबर जाएंगे. इस सप्ताह पैसों को अनावश्यक खर्च करने से बचें. वैवाहिक और पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा.

कन्या (Virgo)

fallback

कन्या राशि वालों के लिए यह सप्ताह पारिवारिक मेलजोल वाला रहेगा. बिजनेस में विस्तार फिलहाल नहीं हो पाएगा. नौकरीपेशा को संकटपूर्ण स्थिति में भी कार्य की अधिकता रहेगी. आपके मन और विचारों में सामंजस्य नहीं रहेगा. अपने विचारों से दूसरों को प्रभावित करने में कामयाब नहीं हो पाएंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

तुला (Libra)

fallback

तुला राशि वालों को इस सप्ताह पैसों की बचत करने की आदत डालनी होगी, वरना भविष्य में अचानक आई जरूरतों में पस्त हो जाएंगे. व्यापारियों को कार्य विस्तार का प्लान बनाने की जरूरत है और नौकरीपेशा लोगों को आर्थिक लाभ होने की संभावना कम है. लेकिन भविष्य के लिए आपको विस्तृत योजना बनानी चाहिए. स्वास्थ्य बेहतर रहेगा.

वृश्चिक (Scorpio)

fallback

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह भाग्योदयकारक है. कार्यो में तरक्की मिलने की संभावना है. लेखन, साहित्य और सृजनात्मक कार्य करने वाले जातक अपने कार्य में इनोवेशन करने का प्रयास करें. स्वास्थ्य में सुधार आएगा. खर्च में कमी आएगी. इस सप्ताह कोई बहुत पुराना अटका हुआ काम हो जाने से मन में प्रसन्नता रहेगी.

धनु (Sagittarius)

fallback

धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह सुखों में वृद्धि करने वाला साबित होगा. आपको भौतिक सुख सुविधाएं प्राप्त होंगी, लेकिन भविष्य में इन्हें बरकरार रखने और इनमें वृद्धि करने के लिए फोकस अपने बिजनेस पर करें. माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा. विद्यार्थियों के लिए अधिक कठिन और चुनौतीपूर्ण समय रहेगा. आर्थिक तरक्की के योग हैं.

मकर (Capricorn)

fallback

मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह सावधानी से चलने का है. किसी से विवाद हो सकता है. आपके द्वारा लिए गए तमाम निर्णय उलटे पड़ सकते हैं, इसलिए जो भी करें अच्छी तरह सोच-विचारकर करें. खासकर आर्थिक मामलों में ज्यादा सजग रहने की जरूरत है. नौकरीपेशा लोगों पर भी संकट आ सकता है. स्वयं के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

कुंभ (Aquarius)

fallback

कुंभ राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह में जीवनसाथी के साथ संतुलन बनाने का समय है. प्रेम संबंधों में नकारात्मकता हावी ना होने दें, अपनी वाणी संयमित रखें वरना प्रेम संबंध टूट सकते हैं. वैवाहिक, दांपत्य जीवन सुखद रहेगा. हृदय रोगी, डायबिटीज के रोगी विशेष सावधानी रखें. विद्यार्थियों को पूरा ध्यान अपनी पढ़ाई पर रखना होगा. संपत्ति, वाहन खरीदने के योग बनेंगे.

मीन (Pisces)

fallback

मीन राशि वाले इस सप्ताह अपनी बौद्धिक क्षमता और वाणी के दम पर सफलता हासिल करेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में आपको नए अवसर प्राप्त होंगे. प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी. बिजनेस से जुड़े लोगों के लिए वक्त चुनौतीपूर्ण है, लेकिन इन्हीं चुनौतियों से निकलने का रास्ता आपके नवाचार में छुपा है. वाहन सुख की प्राप्ति संभव है.

LIVE TV

Trending news