इन 4 राशि वालों की शत्रुओं पर होगी जीत, मिलेगा फायदा; जानिए कैसा रहेगा अगला हफ्ता
Advertisement
trendingNow11078129

इन 4 राशि वालों की शत्रुओं पर होगी जीत, मिलेगा फायदा; जानिए कैसा रहेगा अगला हफ्ता

इस हफ्ते 4 राशि वालों को शत्रुओं पर बड़ी जीत मिलेगी. यह स्थिति उन्‍हें बड़ा लाभ देगी. हालांकि कुछ राशि वालों को नुकसान भी उठाना पड़ेगा. 

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: इस हफ्ते न्‍याय के देवता शनि अपनी ही राशि में अस्‍त हो गए हैं. इसके अलावा सूर्य, बुध भी इसी राशि में हैं. यह स्थिति सभी राशि वालों पर जबरदस्‍त असर डालेगी. एस्‍ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं 24 जनवरी से 30 जनवरी तक का यह समय मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा. 

  1. जानिए कैसा रहेगा आपका ये हफ्ता 
  2. शत्रुओं पर मिलेगी जीत 
  3. करियर में मिलेगी तरक्‍की 

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में वृद्धि होगी. उच्च पद पर आसीन लोगों के साथ संबंध जुड़ेंगे और उनके साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. नये-नये लोगों के साथ मेलजोल बढ़ेगा तथा उनसे व्यापारिक सम्पर्क स्थापित होंगे. इस सप्ताह परिवार के सदस्यों और मित्रों की तरफ से भी हर संभव सहयोग और सहायता हासिल होगी.

वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप कामकाज से संबंधित नवीन योजना बनाने में सफल होंगे. बड़े व्यापारी या अधिकारियों के साथ आपके अच्छे सम्बन्ध स्थापित होंगे. आपके द्वारा बनाए गए संबंध आपको लाभ दिलाने में मददगार साबित होंगे. आप अपने मित्रों की सहायता से शत्रुओं को परास्त करने में सक्षम होंगे.

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप अशुभ परिस्थितियों पर विजय प्राप्त करेंगे. आप अपने शत्रुओं को मात देंगे. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. घर-परिवार में आनंदमयी वातावरण देखने को मिलेगा. इस समय में आपको जमीन-जायदाद से अच्छा लाभ मिलेगा.

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको शुभ समाचार मिलेंगे. परिचित लोगों के साथ आपका अच्छा समय व्यतीत होगा. आप धार्मिक कार्य एवं दान-पुण्य से संबंधित कार्य में हिस्सा लेंगे. सरकारी कार्य बिना किसी रुकावटों के पूर्ण होंगे. इस सप्ताह भाग्य का साथ अच्छा मिलने वाला है.

यह भी पढ़ें: इन घरों में खुद चलकर आती हैं मां लक्ष्‍मी, हमेशा बरसता है बेशुमार पैसा; जानें वजह 

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह धार्मिक कार्य के लिए बहुत अच्छा है. यात्रा करने के अवसर भी मिलेंगे. घर-परिवार में मांगलिक कार्य होंगे. अपनी चतुराई से आप कामकाज में सफलता प्राप्त करेंगे. दाम्पत्य जीवन में मधुरता देखने को मिलेगी. इस सप्ताह विरोधियों पर विजय हासिल करने में कामयाब होंगे.

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको राजनीति में सफलता प्राप्त करने के अवसर मिल सकते है तथा राजकीय सेवा में उच्च पदस्थ लोगों से मित्रता होगी. आप परोपकारी स्वभाव के होने के कारण दूसरों की भलाई के कार्य करेंगे. आपको सरकार द्वारा धन लाभ होगा.

यह भी पढ़ें: क्‍या आपके जीवन में भी हैं ये परेशानियां? शंख बजाते ही होंगी दूर; जानिए खास तरीका

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह मिश्रित फलदायी रहेगा. आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. आपके स्वभाव एवं व्यवहार में परिपक्वता देखने को मिलेगी. दाम्पत्य जीवन अच्छा व्यतीत होगा. आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है.

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह सरकारी क्षेत्र में मान-सम्मान एवं लाभ की प्राप्ति करवाएगा. उच्च श्रेणी के लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. आपका आकर्षण राजनीति में होगा परंतु राजनीति में शामिल लोगों से थोड़ा सावधान रहना चाहिए, अन्यथा आपके लिए परेशानी उत्पन्न होगी.

यह भी पढ़ें: बार-बार ये चीजें गिरें तो हो जाएं सतर्क, देती हैं ऐसी बुरी घटनाओं का पूर्व संकेत

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में सफलता नहीं मिलेगी. परिवार का सुख मिलेगा, अपनी आदतों में बदलाव जरुरी है. इस सप्ताह उच्च पदासीन लोगों के साथ मधुर संबंध बनेंगे. परिवार के संबंध में कोई शुभ समाचार मिलने से खुशी का माहौल बनेगा.

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपका नेक कार्यों एवं धर्म से संबंधित कार्यों पर धन खर्च होगा. आपको अपने मित्रों और सहयोगियों से हर संभव सहयोग हासिल होगा. इस सप्ताह धर्म-कर्म के कार्यों में आपका झुकाव रहेगा. परिवार की तरफ से मिलने वाला सुख और सहयोग अच्छा रहेगा.

यह भी पढ़ें: मीठी-मीठी बातें करके अपना काम निकलवा लेते हैं इन 5 राशि के लोग, आपके आसपास भी हैं?

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब रहेगा, मानसिक तनाव बढ़ेगा. आपका कार्य क्षेत्र में सहकर्मियों के साथ अच्छा तालमेल बनेगा. प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. धार्मिक कार्यों एवं नेक कार्यों में पूरी श्रद्धा के साथ अपना सहयोग देंगे. अपने क्षेत्र के लोगों में प्रसिद्धि की प्राप्ति होगी.

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह परिवार के लोगों का भरपूर स्नेह मिलेगा. धर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी. आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली बना रहेगा. आप वार्तालाप की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे. इस सप्ताह कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. कोर्ट-कचेहरी में जीत हासिल होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news