Weekly Numerology Horoscope: करियर में मिलेगी इन लोगों को जबरदस्‍त तरक्‍की! अंक राशिफल से जानें आप भी हैं शामिल?
Advertisement
trendingNow11232156

Weekly Numerology Horoscope: करियर में मिलेगी इन लोगों को जबरदस्‍त तरक्‍की! अंक राशिफल से जानें आप भी हैं शामिल?

Saptahik Ank Rashifal: यह सप्‍ताह मूलांक 1 और मूलांक 3 के जातकों के लिए बहुत अच्‍छा रहने वाला है. इन जातकों को करियर में उन्‍नति के अच्‍छे मौके मिलेंगे और वे कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. 

फाइल फोटो

Weekly Numerology Horoscope 26 june to 2 july: हर सप्‍ताह कुछ न कुछ लेकर आता है. साप्‍ताहिक अंक राशिफल के मुताबिक यह सप्‍ताह कुछ खास तारीखों में जन्‍मे जातकों के लिए तरक्‍की के नए मौके लेकर आ रहा है. आइए महर्षि कपि गुरुकुल के संस्थापक ज्योतिषाचार्य आलोक अवस्थी 'वेदाश्वपति' से जानते हैं कि आने वाला सप्ताह सभी मूलांक के जातकों के लिए कैसा रहेगा.

मूलांक 1 (Mulank 1): इस सप्ताह आपकी बड़ी समस्याएं दूर होंगी. व्यवसाय के लिए निवेश चाह रहे हैं तो इस सप्ताह सफलता प्राप्त करेंगे. नौकरीपेशा हैं तो उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. सभी प्रतियोगिताओं में इस सप्ताह भाग्य आपका साथ देगा. प्रेम सम्बन्ध प्रगाढ़ होंगे. सप्ताह के अंत में किसी पार्टी की संभावना है.

शुभ रंग : केसरिया, शुभ अंक : 3

मूलांक 2 (Mulank 2): इस सप्ताह छोटे-मोटे विवादों में उलझकर अपने लक्ष्य से दूर होते जाएंगे. घर की साज-सज्जा के कारण आर्थिक समस्या बन सकती है. परिवार में शान्ति से विवाद सुलझाएं अन्यथा कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. स्वास्थ्य समस्याएं रहेंगी अतः सावधान रहें.

शुभ रंग : खाकी /भूरा, शुभ अंक : 5

मूलांक 3 (Mulank 3): इस सप्ताह पूर्व में किए निवेश से लाभ प्राप्त करेंगे. नौकरी में प्रमोशन चाह रहे हैं तो शुभ समाचार प्राप्त करेंगे. पैतृक सम्पत्ति प्राप्त होने से आर्थिक समस्याएं दूर होंगी. संबन्धों में भ्रम विवाद का कारण बनेंगे.

शुभ रंग : लाल   शुभ अंक :  5

मूलांक 4 (Mulank 4): इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में समस्याएं तनाव का कारण बनेंगी. किसी पुरानी बीमारी के उभरने से चिंतित रहेंगे. बुधवार से आर्थिक उन्नति होगी और परिवार का प्रेम व सहयोग प्राप्त होगा.

शुभ रंग : नेवी ब्लू, शुभ अंक : 1

मूलांक 5 (Mulank 5): इस सप्ताह सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा जिससे अपने टारगेट समय पर पूरा कर सकेंगे. ससुराल पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त करेंगे. सप्ताह के अंत में धार्मिक यात्रा के योग हैं.  

शुभ रंग : हल्का बैंगनी, शुभ अंक : 3

मूलांक 6 (Mulank 6): इस सप्ताह समस्याओं से डरने की जगह उनका सामना करें आप विरोधियों को परास्त करने में सफल होंगे. प्रतियोगी परीक्षाओं में भी भाग्य आपका साथ देगा. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा परन्तु आर्थिक लेनदेन करते समय सावधान रहें.

शुभ रंग : सफेद  शुभ अंक :  1

यह भी पढ़ें: Shanivar ke Upay: आज की रात का ये एक उपाय जगा देगा सोए नसीब, शनि देव की कृपा से दूर होगी हर मुश्किल!

मूलांक 7 (Mulank 7): इस सप्ताह सम्पत्ति से जुड़े विवाद परेशानी का कारण बनेंगे. विदेश जाने की योजना बना रहे हैं तो थोड़ी प्रतीक्षा करनी पड़ेगी. सोशल मीडिया के कारण वैवाहिक जीवन में विवाद संभव है. किसी भी निवेश से पहले विशेषज्ञ की सलाह लेना बेहतर रहेगा.

शुभ रंग : गुलाबी, शुभ अंक : 2

मूलांक 8 (Mulank 8): इस सप्ताह व्यापार से अच्छा लाभ प्राप्त करेंगे. नौकरीपेशा हैं तो उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त करेंगे. नए संपर्क बनेंगे जिनसे भविष्य में विशेष लाभ प्राप्त होगा. अपनी दया भावना के कारण सम्मानित पद प्राप्त करेंगे.

शुभ रंग : हल्का लाल, शुभ अंक : 1

मूलांक 9 (Mulank 9): इस सप्ताह भाग्य खुद आपका दरवाजा खटखटाएगा. उच्चाधिकारी, सरकार के साथ विदेश से भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं. कोर्ट से जुड़े विवाद में भी निर्णय आपके पक्ष में रहेगा. वैवाहिक जीवन में आनंद अनुभव करेंगे.

शुभ रंग : ग्रे  शुभ अंक : 9

Trending news