एशेज टेस्ट: अंतिम मैच में स्मिथ और वार्नर ने खेली शानदार पारी
Advertisement

एशेज टेस्ट: अंतिम मैच में स्मिथ और वार्नर ने खेली शानदार पारी

एशेज टेस्ट श्रृंखला के पांचवें और अंतिम मैच के पहले दिन ओवल में अंग्रेजों के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर ने अच्छी पारी खेली। खराब रोशनी के कारण तय समय से पहले ही खेल को जब खत्म करने की घोषणा की गई तो ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट के नुकसान पर 287 रन बनाए थे। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी के लिए निमंत्रण दिया था।

एशेज टेस्ट: अंतिम मैच में स्मिथ और वार्नर ने खेली शानदार पारी

लंदन: एशेज टेस्ट श्रृंखला के पांचवें और अंतिम मैच के पहले दिन ओवल में अंग्रेजों के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर ने अच्छी पारी खेली। खराब रोशनी के कारण तय समय से पहले ही खेल को जब खत्म करने की घोषणा की गई तो ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट के नुकसान पर 287 रन बनाए थे। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी के लिए निमंत्रण दिया था।

इस मैच के बाद माइकल क्लार्क के संन्यास लेने के बाद स्मिथ ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के भी कप्तान होंगे जबकि वार्नर उपकप्तान होंगे। दोनों ने क्रमश: 78 नाबाद और 85 रन बनाए। एडम वोग्स 47 रन बनाकर खेल रहे हैं। उनकी इस पारी की बदौलत स्मिथ और उनके बीच 101 रन की अटूट साझेदारी हुई।

इससे पहले ट्रैंट ब्रिज में हुए चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को एक पारी और 78 रनों से करारी शिकस्त देकर पांच मैचों की श्रृंखला में 3-1 की अजेय बढ़त हासिल कर ली थी। वार्नर ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा कि आज का दिन हमारे लिए बहुत अच्छा था और टॉस हारना भी अच्छा रहा।

Trending news