चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : बांग्लादेश के साथ सेमीफाइनल से पहले युवी की पत्नी हेजल बोलीं- आप पर गर्व है
Advertisement

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : बांग्लादेश के साथ सेमीफाइनल से पहले युवी की पत्नी हेजल बोलीं- आप पर गर्व है

चैंपियंस ट्रॉफी में आज भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे सेमीफाइनल मैच का रोमांच जारी है. आज मैदान पर उतरने के साथ ही टीम इंडिया के ‘सिक्सर किंग’ युवराज सिंह ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. बता दें कि चैंपियन क्रिकेटर युवराज वनडे क्रिकेट में भारत के लिए 300 वनडे मैच खेलने वाले पांचवें खिलाड़ी बन गए हैं.

300वां वनडे खेलने उतरे चैंपियन क्रिकेटर युवराज सिंह पत्नी हेजल बोलीं- आप पर गर्व है

नई दिल्ली : चैंपियंस ट्रॉफी में आज भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे सेमीफाइनल मैच का रोमांच जारी है. आज मैदान पर उतरने के साथ ही टीम इंडिया के ‘सिक्सर किंग’ युवराज सिंह ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. बता दें कि चैंपियन क्रिकेटर युवराज वनडे क्रिकेट में भारत के लिए 300 वनडे मैच खेलने वाले पांचवें खिलाड़ी बन गए हैं.

VIDEO : 'दादा' ने 2000 में दिया था 'दादगिरी' दिखाने का मौका, आज किया सम्मान

युवराज के 300वें मैच के लिए पत्नी हेजल कीच ने इंस्टाग्राम पर उन्हें बधाई दी है. युवराज के तस्वीर को शेयर करते हुए हेजल ने इंस्टा पर लिखा, ‘आप पर गर्व है. 300वां वनडे छोटी बात नहीं है.’ तस्वीर में युवराज आक्रमक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

 

So proud of you! 300th ODI is no small matter!

A post shared by HazelKeechOfficial (@hazelkeechofficial) on

गौरतलब है कि युवी ने भारत के लिए वनडे क्रिकेट में 36.84 के औसत से कुल 8622 रन बनाए हैं. युवराज, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, मोहम्मद अज़हरूद्दीन और सौरव गांगुली के बाद 300 वनडे खेलने वाले पांचवें खिलाड़ी हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर युवराज ने पीटीआई से खास बातचीत करते हुए कहा, ‘सर ज़िंदगी बच गई हमारी, वो सबसे बड़ी बात है.’ टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह ने ये बयान कैंसर बीमारी को लेकर दिया. बता दें कि 2011 विश्वकप के दौरान युवी कैंसर से पीड़ित होने के बावजूद टीम इंडिया के लिए पूरे टूर्नामेंट में खेले और देश को खिताब जिताया.

ता दें कि आज जो टीम जीतेगी वह 18 जून को पाकिस्तान के साथ ट्रॉफी पर कब्जा करने के लिए मैदान पर उतरेगी. 

Trending news