'एशेज डायरी' में हेडन-सायमंड्स को क्लार्क की खरी-खरी, कुत्ते से की बुकानन की तुलना
Advertisement

'एशेज डायरी' में हेडन-सायमंड्स को क्लार्क की खरी-खरी, कुत्ते से की बुकानन की तुलना

एशेज में हार के दौरान अपनी कप्तानी पर सवाल उठाने वाले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों पर पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने जमकर भड़ास निकाली। क्लार्क ने अपनी 'एशेज डायरी 2015' में एंड्र्यू साइमंड्स और मैथ्यू हैडन पर पलटवार के साथ-साथ पूर्व कोच जॉन बुकानन की तुलना अपने कुत्ते से कर डाली।

'एशेज डायरी' में हेडन-सायमंड्स को क्लार्क की खरी-खरी, कुत्ते से की बुकानन की तुलना

सिडनी : एशेज में हार के दौरान अपनी कप्तानी पर सवाल उठाने वाले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों पर पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने जमकर भड़ास निकाली। क्लार्क ने अपनी 'एशेज डायरी 2015' में एंड्र्यू साइमंड्स और मैथ्यू हैडन पर पलटवार के साथ-साथ पूर्व कोच जॉन बुकानन की तुलना अपने कुत्ते से कर डाली।

क्लार्क ने लिखा, 'साइमंड्स ने टीवी पर सबके सामने मेरी कप्तानी की आलोचना की थी। ये वही खिलाड़ी हैं जिन्होंने शराब पीकर देश के लिए क्रिकेट खेला। उन्हें दूसरों पर पत्थर फेंकने का कोई हक नहीं है।' उल्लेखनीय है कि 2009 में इंग्लैंड में शराब पीने के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साइमंड्स का अनुबंध रद्द कर दिया था।

वहीं हेडन को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा, 'यही वह बल्लेबाज हैं जिन्होंने अपने क्रिकेट करियर में पैड पहनकर बल्लेबाज के सामने फील्डिंग करने से मना कर दिया था। जब हेडन को हेलमेट और पैड पहनकर बल्लेबाज के पास फील्डिंग करने को कहा तो हेडन ने उन्हें अपनी बैगी ग्रीन कैप वापस करने की धमकी दी थी।'

एशेज हारने पर उनकी कप्तानी की आलोचना करने वाले पूर्व कोच जॉन बुकानन को भी क्लार्क ने जमकर निशाने पर लिया। क्लार्क ने कहा, 'मुझे नहीं लगता है कि जॉन बुकानन बैगी ग्रीन कैप के बारे में कुछ जानते है। उनके पास जो टीम थी उसे कोई भी यहां तक कि मेरा कुत्ता 'जैरी' भी टीम को चैंपियन बना सकता था।' 

Trending news