Commonwealth Games 2022: कॉमनवेल्थ में भारतीय एथलीटों का कमाल, लॉन्ग जंप के फाइनल में पहुंचे दो स्टार खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow11285436

Commonwealth Games 2022: कॉमनवेल्थ में भारतीय एथलीटों का कमाल, लॉन्ग जंप के फाइनल में पहुंचे दो स्टार खिलाड़ी

Commonwealth Games: भारतीय एथलीट मुरली श्रीशंकर और मोहम्मद अनीस याहिया ने मंगलवार को बर्मिघम में कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में ग्रुप ए और बी में पुरुषों की लॉन्ग जंप स्पर्धा के फाइनल में जगह बना ली. 

 

फोटो (Twitter)

Commonwealth Games 2022: भारतीय एथलीट मुरली श्रीशंकर और मोहम्मद अनीस याहिया ने मंगलवार को बर्मिघम में कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में ग्रुप ए और बी में पुरुषों की लॉन्ग जंप स्पर्धा के फाइनल में जगह बनाई है. श्रीशंकर ने अपने पहले प्रयास में 8.05 मीटर की छलांग लगाई और ग्रुप ए में शीर्ष स्थान हासिल किया. 

भारतीय खिलाड़ियों का कमाल

जबकि अनीस याहिया ने ग्रुप बी में लॉन्ग जंप फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के अपने दूसरे प्रयास में 7.68 मीटर की छलांग लगाई. अनीस याहिया अपने क्वालीफाइंग ग्रुप में तीसरे स्थान पर रहे. बहामास के लाखन नायरन 7.90 मीटर की सर्वश्रेष्ठ छलांग के साथ श्रीशंकर से पीछे रहे, जबकि दक्षिण अफ्रीका के जोवन वैन वुरेन ने 7.87 मीटर की सर्वश्रेष्ठ छलांग लगाकर तीसरा स्थान हासिल किया.

अनीस का शानदार प्रदर्शन

याहिया अनीस ने अपने पहले प्रयास में 7.49 मीटर की छलांग लगाते हुए अच्छी शुरुआत की. उन्होंने अपने दूसरे प्रयास में 7.68 मीटर की छलांग लगाई. हालांकि, अपने तीसरे प्रयास में उन्होंने मुश्किल से 7.49 मीटर तक पहुंच सकें.

गुयाना के इमानुएल आचीर्बाल्ड ने 7.83 मीटर की सर्वश्रेष्ठ छलांग के साथ समूह में शीर्ष स्थान हासिल किया, जबकि दूसरे स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के क्रिस्टोफर मित्रेवस्की थे, जिन्होंने 7.76 मीटर की सर्वश्रेष्ठ छलांग लगाई.

Trending news