भारत की तेज गेंदबाजी से निपटने का पूरा भरोसा: एरॉन फिंच
Advertisement
trendingNow1251818

भारत की तेज गेंदबाजी से निपटने का पूरा भरोसा: एरॉन फिंच

आस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज एरॉन फिंच ने मंगलवार को दावा किया कि गुरूवार को भारत के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले में वे भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी के आक्रमण से सफलतापूर्वक निपट सकते हैं और उसे नाकाम करने में भी सफल होंगे।

भारत की तेज गेंदबाजी से निपटने का पूरा भरोसा: एरॉन फिंच

सिडनी : आस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज एरॉन फिंच ने मंगलवार को दावा किया कि गुरूवार को भारत के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले में वे भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी के आक्रमण से सफलतापूर्वक निपट सकते हैं और उसे नाकाम करने में भी सफल होंगे।

भारतीयी तेज गेंदबाजों मोहम्मद शमी मोहित शर्मा और उमेश यादव की तिकड़ी ने अब तक 70 विकेट में से 42 चटकाए हैं जो मेजबान टीम आस्ट्रेलिया के लिये खतरा नजर आ रहे हैं। फिंच ने कहा कि ये गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। तीनों गेंदबाजों में शमी ने अब तक सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है। इन तीनों ने मिलकर अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन हमें भरोसा है हम इन गेंदबाजों को निष्फल करने में कामयाब होंगे। फिंच ने स्वीकार किया कि भारत के पास रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा के रूप में कुछ अच्छे स्तर के स्पिनर हैं लेकिन हमारे पास भी उनको निष्फल करने का गेमप्लान है।

फिंच ने कहा कि अगर हम अपने गेमप्लान पर टिके रहे तो हम कामयाब हो सकते हैं। जीत के लिये लंबा रास्ता तय करना होता है। यह पूछने पर कि क्या अश्विन के लिये कोई विशेष योजना बनाई गयी हैं, फिंच ने कहा कि अभी नहीं। हम ग्रुप में बैठेंगे और भारतीय टीम और उसके गेंदबाजों के बारे में बात करेंगे। वह (अश्विन) लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। हमे देखना होगा।

Trending news