36 साल के Ross Taylor ने बनाया भारत में होने वाले World Cup 2023 का ये प्लान

भले ही वर्ल्ड कप 2023 का शेड्यूल 6-7 महीने के लिए आगे बढ़ गया है, लेकिन न्यूजीलैंड के दिग्गज रॉस टेलर को उम्मीद है कि वो इस बड़े टूर्नामेंट में जरूर खेलेंगे.

36 साल के Ross Taylor ने बनाया भारत में होने वाले World Cup 2023 का ये प्लान
रॉस टेलर (फोटो-Reuters)

ऑकलैंड: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर ने कहा है कि भारत में होने वाला वर्ल्ड कप 2023 निश्चित रूप से उनकी योजना में शामिल है क्योंकि कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लगे ब्रेक के बाद वो अपने लक्ष्य में खुद के करियर को लंबा करने की उम्मीद लगाए हैं. टेलर (36 साल) ने हालांकि स्वीकार किया कि 3 और साल खेलना उनके लिए चुनौती होगी जिसके बाद वो वर्ल्ड कप से अलविदा कहना चाहेंगे.

यह भी पढ़ें- Dhanashree Verma ने Ranbir Kapoor के इस गाने पर लगाए ठुमके, देखें VIDEO

वह 27 नवंबर को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले पहले टी20 इंटरनेशनल मैच से पहले मीडिया से बात कर रहे थे. रॉस टेलर (Ross Taylor) ने कहा, ‘वर्ल्ड कप 2023  पहले फरवरी और मार्च में होना था और अब वर्ल्ड कप अक्टूबर और नवंबर 2023 में होगा, जिसके लिए 6 या 7 महीने और बढ़ गए हैं.’

टेलर ने कहा, ‘आपके छोटे और लंबे समय के लक्ष्य होने चाहिए और वनडे वर्ल्ड कप निश्चित रूप से मेरी योजना का हिस्सा है. मुझे इसके लिये शायद चीजों को इसके हिसाब से बदलना होगा. मेरी उम्र भी कम नहीं हो रही. यह मायने नहीं रखता कि मैं ऐसा कर पाऊंगा या नहीं लेकिन यह निश्चित रूप से मेरे लक्ष्य में से एक है.’
(इनपुट-भाषा) 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.