Dhanashree Verma ने Ranbir Kapoor के इस गाने पर लगाए ठुमके, देखें VIDEO
Advertisement

Dhanashree Verma ने Ranbir Kapoor के इस गाने पर लगाए ठुमके, देखें VIDEO

कोरियोग्राफर और डांसर धनश्री वर्मा हाल में ही यूएई से मुंबई वापस लौटीं हैं. उन्होंने भारत में कदम रखने के बाद पहला डांस वीडियो रिलीज किया है.

ऐ दिल है मुश्किल मूवी के गाने पर डांस करतीं धनश्री वर्मा (फोटो-Instagram/dhanashree9)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की होने वाली दुल्हनिया धनश्री वर्मा ने हाल में ही आईपीएल 2020 (IPL 2020) टूर्नामेंट में शिरकत की थी. वो अकसर अपने मंगेतर को आरसीबी (RCB) के मैच के दौरान चीयर करती हुई नजर आईं थीं.

  1. धनश्री वर्मा का जबरदस्त डांस
  2. धनश्री वर्मा बनीं 'क्यूटी पाइ'
  3. फैंस को पसंद आया डांस वीडियो
  4.  

यह भी पढ़ें- बेटे Agastya को एक पल के लिए दूर नहीं कर पातीं Natasa Stankovic, देखें PHOTOS

यूएई से लौटने के बाद धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने ऐलान किया था कि वो जल्द अपना नया डांस वीडियो रिलीज करेंगी. इस बार उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' (Ae Dil Hai Mushkil) फिल्म का गाना क्यूटी पाइ (Cutipie) को चुना है. वीडियो में उनके साथ 2 और मेल डांसर भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

धनश्री पेशे से कोरियोग्राफर और डांसर हैं, वो अकसर अपने डांस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती हैं. आईपीएल खत्म होने के बाद चहल टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया टूर (Australia Tour) पर हैं. वो सिडनी (Sydney) में पहले वनडे मैच की तैयारी कर रहे हैं हैं. वहीं धनश्री यूएई (UAE) से वापस मुंबई (Mumbai) लौट चुकी हैं, जहां वो अपने प्रोफेशन से जुड़े काम का लुत्फ उठा रही हैं.

 

Trending news